Amitabh Upcoming Movies: इन शानदार फिल्मों के साथ धमाल मचाने आ रहे हैं बिग बी, देखिए लिस्ट"/>

Amitabh Upcoming Movies: इन शानदार फिल्मों के साथ धमाल मचाने आ रहे हैं बिग बी, देखिए लिस्ट

HIGHLIGHTS

  1. 81वां जन्मदिन मना रहे हैं बिग बी।
  2. अपकमिंग फिल्मों से एंटरटेन करेंगे अमिताभ।
  3. जल्द ही रिलीज होगी कई शानदार फिल्में।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Amitabh Bachchan Upcoming Movies: आज यानी 11 अक्टूबर को अमिताभ अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस उम्र में भी बिग बी काम से पीछे नहीं हटते हैं। वे अभी भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। अमिताभ ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी फिल्मों के डायलॉग से लेकर गाने तक आज भी लोगों की जुबां पर है। अमिताभ ने पांच दशक से ज्यादा का वक्त इंडस्ट्री में बिता दिया है। इस साल भी अमिताभ अपने फैंस का अच्छा एंटरटेनमेंट कर रहे हैं। वहीं, अब जल्द ही बिग बी की कई फिल्में धमाल मचाने आ रही हैं, आज हम आपके लिए उन्हीं फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं।

गणपत: ए हीरो इज बाॅर्न

अमिताभ बच्चन की फिल्म गणपत ए हीरो इज बॉर्न में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी लीड रोल दिखाई दे रही हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर में बिग बी की एक झलक भी देखने को मिली है। फिल्म में अमिताभ काफी अलग रोल में दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होगी।

कल्कि 2898 AD

साउथ एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 AD में भी अमिताभ नजर आएंगे। इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जो कि 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सेक्शन 84

दो फिल्मों के साथ एक और फिल्म सेक्शन 84 में भी बिग बी नजर आने वाले हैं। यह एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस डायना पेंटी, निम्रत कौर और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है।

तेरा यार हूं मैं

बिग बी की लगातार कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें तेरा यार हूं मैं फिल्म भी शामिल है। यह एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन टी तमिलवनन द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button