Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो पर मचा बवाल, अब केंद्र सरकार ने भी किया सपोर्ट"/>

Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो पर मचा बवाल, अब केंद्र सरकार ने भी किया सपोर्ट

HIGHLIGHTS

  1. ये बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस काफी भड़क रहे हैं।
  2. वास्तव में रश्मिका का वीडियो नहीं है, यह जारा पटेल का एक वीडियो है।
  3. अमिताभ बच्चन ने लीगल एक्शन लेने की मांग की है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Rashmika Mandanna Morphed Photo Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन हमें कई तरह के फोटोज वीडियोस देखने को मिलते है, जिसमें सेलिब्रिटीज के कई बोल्ड फोटोज भी होते हैं। बताया जाता है कि ये फोटोज गलती से लीक हो गए हैं, लेकिन ये कई बार मॉर्फ कर वायरल किए जाते हैं। इन दिनों रश्मिका मंदाना का एडिटेड वीडियो काफी लीक हो रहा है, जिसके बाद उनके फैंस में काफी नाराजगी है। रश्मिका के सपोर्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी उतरे हैं। बता दें कि शुक्रवार को रश्मिका मंदाना का एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो गया है। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की डीप नेक टाइट जिम वियर पहनी है और वे लिफ्ट के अंदर जा रही हैं।

केंद्र सरकार ने किया रश्मिका का सपोर्ट

बिग बी के बाद अब रश्मिका मंदाना के सपोर्ट में केंद्रीय सरकार भी आ गई है। केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गलत सूचनाओं के इन खतरनाक और हानिकारक रूपों के प्लेटफाॅर्म से हमें निपटने की जरूरत है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “केंद्रीय इलेक्ट्राॅनिक्स और आईटी राज्य मंत्री ने लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी जी की सरकार इंटरनेट का उपयोग करने वाले सभी डिजिटल नागरिकों की सुरक्षा और विश्वास को सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है।”

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

रश्मिका का ये बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस काफी भड़क रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वास्तव में रश्मिका का वीडियो नहीं है, यह जारा पटेल का एक वीडियो है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, “भारत में डीपफेक से निपटने के लिए एक कानूनी और नियामक ढांचा बहुत जरूरी है।

अमिताभ ने की लीगल एक्शन की मांग

अमिताभ बच्चन ने लीगल एक्शन लेने की मांग की है। अमिताभ ने वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्ट पर शेयर करते हुए लिखा, “हां यह कानूनी रूप से स्ट्राॅन्ग केस है।” इतना ही नहीं अमिताभ ने इस वीडियो की सच्चाई भी बताई है। उन्होंने एक अन्य वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें जारा पटेल नजर आ रही हैं। बिग बी ने इसके कैप्शन में लिखा, “इन्फोर्मेशन।”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button