Rakul-Jackky Wedding: गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, जल्द ही शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स"/>

Rakul-Jackky Wedding: गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, जल्द ही शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स

HIGHLIGHTS

  1. इस ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे।
  2. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रकुल और जैकी गोवा पहुंचे हैं।
  3. इस शादी में अनन्या पांडे और आदित्य राॅय कपूर भी शामिल होंगे।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, दोनों अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा भी पहुंच गए हैं। कपल बीच स्टाइल वेडिंग करेंगे। बता दें कि लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब कपल सात फेरे लेने जा रहा है। लॉकडाउन के टाइम पर इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। 21 फरवरी को गोवा में शादी करेंगे।

गोवा में शुरू होंगे प्री वेडिंग फंक्शन्स

इस ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रकुल और जैकी गोवा पहुंचे हैं। इस दौरान रकुल ने ऑरेंड पेंट्स और कोट के साथ पिंक कलर का बिकिनी ब्लाउज को स्टाइल किया है। वहीं, जैकी शर्ट और पैंट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस शादी में अनन्या पांडे और आदित्य राॅय कपूर भी शामिल होंगे। 20 अगस्त तक दोनों गोवा पहुंच सकते हैं। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां दिखाई दे सकती हैं।

शामिल होंगे कई बॉलीवुड सितारे

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं। वे नहीं चाहते कि उनकी शादी की एक्सक्लूसिव फोटोज कोई भी कैमरे में कैद करे। बाकी सेलिब्रेटीज की तरह ये कपल भी अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी अपनाएगा। उन्होंने मेहमानों के वेलकम पर उनका फोन सिक्योरिटी को जमा करवाने की प्लानिंग की है। अब हर किसी को कपल की वेडिंग की पहली फोटोज का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button