कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में मिलिंद सोमन भी आएंगे नजर, सामने आया धांसू पोस्टर

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ से कुछ दिन पहले ही महिमा चौधरी  का लुक रिवील हुआ था. अब फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री हो गई है और वो है मिलिंद सोमन फिल्म से मिलिंद का पहला लुक सामने आया है, जिसमें वो दमदार अंदाज में दिख रहे है. एक्टर Sam Manekshaw का रोल निभायेंगे.

मिलिंद सोमन का लुक

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘इमरजेंसी’ का नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में मिलिंद सोमन Sam Manekshaw के रोल में दिख रहे है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, सैम मानेकशॉ भारत-पाक युद्ध के दौरान भारत की सीमाओं को बचाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले. एक आकर्षक, एक वॉर हीरो और एक दूरदर्शी नेता.

अनुपम खेर ने किया ये कमेंट

फिल्म ‘इमरजेंसी’ के पोस्टर पर अनुपम खेर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत खूब. एक मीडिया यूजर ने लिखा, कास्टिंग बहुत आशाजनक लग रही है. एक यूजर ने लिखा, कंगना सबसे बेस्ट है. एक अन्य यूजर ने लिखा, जब आप अपनी फिल्म के लिए सही व्यक्ति को जानते है तो आप असली रानी है मेरी कंगना रनौत मैम. एक और यूजर ने लिखा, बहुत अच्छी च्वाइस है.

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अनुपम और महिमा

फिल्म ‘इमरजेंसी’ का डायरेक्शन कंगना रनौत कर रही है. इसमें अबतक अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी की एंट्री हो गई है. अनुपम मूवी में जेपी नारायण के किरदार में दिखेंगे. श्रेयस, अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभा रहे है और महिमा, पुपुल जयकर का रोल प्ले करेंगी. कंगना फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही है. कुछ दिन पहले फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया था.

Emergency: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी से सामने आया महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक, होगा ये दमदार किरदार

फिल्म ‘इमरजेंसी’ अगले साल होगी रिलीज

फिल्म ‘इमरजेंसी’ अगले साल 25 जून 2023 को रिलीज होगी. बता दें कि पिछली बार एक्ट्रेस फिल्म धाकड़ में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. कंगना की फिल्म थियेटर में दर्शकों को खींच पाने में नाकामयाब रही. फिल्म को लेकर दर्शकों ने काफी बुरा रिस्पांस दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button