IFFI 2023: सलमान खान ने भीड़ में किया महिला फैन को किस, IFFI से वायरल हुआ एक्टर का वीडियो"/>

IFFI 2023: सलमान खान ने भीड़ में किया महिला फैन को किस, IFFI से वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

HIGHLIGHTS

  1. फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में हिस्सा लेने सलमान गोवा पहुंचे हैं।
  2. इवेंट में सलमान खान को देखकर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी।
  3. सलमान एक महिला फैन के पास गए और उन्हें अचानक किस कर दिया।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। IFFI 2023: दिवाली के खास मौके पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर सलमान ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वहीं, अब वे हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में हिस्सा लेने गोवा पहुंचे हैं। इवेंट में सलमान खान को देखकर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। इसी बीच सलमान एक महिला फैन के पास गए और उन्हें अचानक किस कर दिया। IFFI 2023 एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस शानदार फिल्म फेस्टिवल में सलमान ने ग्रैंड एंट्री की। वे अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के लिए पहुंचे।

भीड़ में महिला को किया किस

बता दें कि सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री फिल्म फर्रे से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। रिलीज से पहले फिल्म के प्रीमियर के लिए IFFI 2023 के शानदार मंच को चुना है। सलमान भी अपनी भांजी का साथ देने के लिए फर्रे के प्रीमियर पर पहुंचे हैं। सलमान जैसे ही IFFI 2023 में पहुंचे, उन्हें देखकर फैंस की भीड़ आ गई। इसी बीच एक्टर की नजर एक महिला पर पड़ी। सलमान तुरंत उस महिला के पास गए और मुस्कुराते हुए महिला के माथे पर किस किया। सलमान की इस मस्ती को देखकर फैंस भी काफी हैरान रह गए।

सलमान की अच्छी दोस्त हैं वह महिला

दरअसल, सलमान ने जिस महिला को किस किया, वो एक सीनियर जर्नलिस्ट हैं। साथ ही वे एक्टर की अच्छी दोस्त भी हैं। सलमान खान के इस वीडियो को IFFI 2023 से पैपराजी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस इवेंट में सलमान ने फिल्म फर्रे की टीम के साथ एंट्री की। फर्रे फिल्म में अलिजेह अग्निहोत्री के साथ प्रसन्न बिष्ट, साहिल मेहता और जेन शाॅ भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म का डायरेक्शन सौमैंद्र पाढ़ी ने किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button