Met Gala 2024: मेट गाला में आलिया भट्ट ने देसी साड़ी लुक से लूटी लाइमलाइट, फैंस ने की जमकर तारीफ"/>

Met Gala 2024: मेट गाला में आलिया भट्ट ने देसी साड़ी लुक से लूटी लाइमलाइट, फैंस ने की जमकर तारीफ

HIGHLIGHTS

  1. रेड कारपेट पर सेलिब्रिटीज के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलते हैं।
  2. अब आलिया भट्ट ने भी अपनी खूबसूरती से रेड कारपेट पर जलवा बिखेरा है।
  3. इंडियन डिजाइनर सब्यसाची ने आलिया के लिए यह साड़ी डिजाइन की।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Met Gala 2024: वर्ल्ड के फेमस फैशन इवेंट मेट गाला के लिए सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक सभी काफी एक्साइटेड रहते हैं। हर साल इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार किया जाता है। इस इवेंट में हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अपने शानदार फैशन सेंस में नजर आते हैं। रेड कारपेट पर सेलिब्रिटीज के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलते हैं। दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा पहले ही मेट गाला के रेड कारपेट पर नजर आ चुकी हैं। वहीं, अब आलिया भट्ट ने भी अपनी खूबसूरती से रेड कारपेट पर जलवा बिखेरा है।

naidunia_image

मेट गाला 2024 पर आलिया ने बिखेरा जलवा

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कई बार इंटरनेशनल इवेंट्स में भारतीय पोशाक साड़ी में देखा गया है। वहीं, एक बार फिर एक्ट्रेस ने मेट गाला 2024 में भारतीय संस्कृति का परिचय दिया है। बता दें कि इस साल मेट गाला की थीम स्लीपिंग ब्यूटीज रीअवेकनिंग फैशन है।

 

naidunia_image

इसी को ध्यान में रखते हुए सभी सितारे शानदार लुक में नजर आए। आलिया भट्ट ने थीम के अनुसार साड़ी लुक में आकर चार चांद लगा दिए। आलिया की ग्रैंड एंट्री ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उन्होंने ग्रीन पेस्टल रंग का लहंगा साड़ी पहन रखा था।

naidunia_image

सब्यसाची ने डिजाइन की स्पेशल साड़ी

इंडियन डिजाइनर सब्यसाची ने आलिया के लिए यह साड़ी डिजाइन की। इस हरे रंग की पेस्टल ट्यूल कॉउचर साड़ी को हाथ से बनाए गए फूलों से डिजाइन किया गया है। इस साड़ी के लंबे पल्लू पर गोल्डन धागे का वर्ककर, फूल जड़े गए हैं। ये उनके लुक को काफी ड्रामेटिक बना रहा है।

naidunia_image

 

साड़ी में लगे पिंक और व्हाइट रंग के फूल और ग्रीन पत्तियां हाइलाइट की गई हैं। एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत लुक के साथ मैसी हेयर बन बनाया और उसके साथ हेड एक्सेसरीज पेयर की। हाथों में खूबसूरत डायमंड रिंग्स और लॉन्ग इयररिंग्स पहने थे।

naidunia_image

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button