ईस्टर पर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को किया याद

नई दिल्ली : जैकलीन फर्नांडीज पिछले कुछ समय से खबरों में हैं. सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में एक्ट्रेस का नाम आया था, जिसके बाद वे खूब लाइमलाइट में रहीं. वहीं सुकेश हर खास मौके पर जैकलीन फर्नांडिस को याद करते दिखे हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अब सुकेश ने जैकलीन को ‘हैप्पी ईस्टर’ विश किया है और फिर से एक लेटर लिखा है. सुकेश ने अपने लेटर में लिखा है, “मेरी बेबी, मेरी बोम्मा, जैकलीन बेबी ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है”.

‘हम साथ आने के लिए बने हैं’

सुकेश ने आगे लिखा है, “मैं आपके अंदर की उस प्यार बच्ची को मिस करता हूं जो अंडे तोड़ती थी और उसके अंदर मौजूद कैंडी का मजा लेती थी. क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी. इस दुनिया में तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है. मेरी बनी रेबिट. आई लव यू मेरी बेबी. तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं. मेरी फॉरएवर”. सुकेश ने लेटर में लिखा कि यह वक्त जल्द ही बीत जाएगा. सुकेश ने आगे लिखा, “जब मैंने ‘तू मिले, दिल खिले और जीने को क्या चाहिए’ के नए वर्जन को सुना तो मुझे तुम्हारी याद आ रही थी”. सुकेश ने इस लेटर में यह भी कहा कि वे जैकलीन को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं. 

‘जेल से करता था कॉल’

हाल ही में, जैकलीन ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में उपस्थित होकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था, “वह सन टीवी के मालिक के रूप में खुद को पेश करता था और दावा करता था कि जयललिता उनकी चाची हैं. उसने कहा कि वह मेरा बड़ा फैन है और मुझे दक्षिण भारत में फिल्में करनी चाहिए और सन टीवी के मालिक के रूप में उसके पास कई प्रोजेक्ट्स थे”. जैकलीन ने यह भी खुलासा किया कि सुकेश जेल से उन्हें कॉल किया करता था. उन्होंने कहा, “उसने कभी नहीं बताया कि वह जेल से कॉल कर रहा है या वह जेल में है. वह अक्सर एक कोने से कॉल किया करता था, जिसके बैकग्राउंड में बेड और सोफा होता था”.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button