KBC 15: केबीसी के इस कंटेस्टेंट से इंप्रेस हुए अमिताभ बच्चन, दिया डिनर डेट का ऑफर

HIGHLIGHTS

  1. बिग बी के साथ कंटेस्टेंट दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट करते हैं।
  2. तेजिंदर ने सुपर संदूक के सभी 10 सवालों के सही जवाब दिए हैं।
  3. बिग बी का मस्तीभरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।

Kaun Banega Crorepati 15: टेलीविजन का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 15 इस समय दर्शकों का काफी अच्छा मनोरंजन कर रहा है। इस शो में देश के अलग-अलग लोग आते हैं और बिग बी के साथ दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट करते हैं। इतने सालों के बाद भी अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की कमी नहीं है, उनके दौर की तरह आज भी बिग बी के उतने ही दीवाने हैं। अक्सर शो में देखा गया है कि हाॅट सीट पर बैठने के बाद कंटेस्टेंट अपने दिल की बात बिग बी से कहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। तेजिंदर कौर नाम की एक कंटेस्टेंट को भी इस बार हाॅट सीट पर बैठने का मौका मिला।

बिग बी ने ऑफर की डिनर डेट

तेजिंदर ने कुछ सवालों के जवाब देने के बाद बिग बी से अपने दिल की बात की। उन्होंने बताया कि वह राज कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने तेजिंदर कौर का चश्मा साफ किया और उन्हें पहनाने उनके पास गए। ये सब देख कर तेजिंदर शर्मा गईं। इसके बाद वे कहती हैं, आप अचानक मेरे इतने पास आ गए, तो मेरी लिए हार्टबीट को रोकना मुश्किल हो गया था। जैसे राज कपूर मेरे बचपन के क्रश हैं। अब जवानी में तो मैंने आपको ही देखा है न। यह सुनने के बाद अमिताभ भी शर्मा जाते हैं और कहते हैं, तुस्सी बड़े क्यूट हो। आपको हम ले जाएंगे खाना खिलाने बाहर कहीं।

सभी 10 सवालों के दिए सही जवाब

बता दें कि तेजिंदर केबीसी 15 की पहली कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने सुपर संदूक के सभी 10 सवालों के सही जवाब दिए हैं। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि तेजिंदर इस शो के किस पड़ाव तक पहुंचती हैं। वहीं, केबीसी 15 में उत्तर प्रदेश के जसनिल कुमार ने एक करोड़ की धनराशि जीती है। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का हर सीजन काफी हिट रहता है। इसके सभी सीजन को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते आ रहे हैं। बिग बी का मस्तीभरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button