Tamannaah Bhatia ने राधा बनकर लूटी महफिल, इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर राधा के अवतार में खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने पिंक लहंगा और ज्वेलरी पहनी है। उन्होंने इसे अपने 18 साल के करियर का सबसे अच्छा फोटोशूट बताया। तमन्ना ने इस अनुभव को दैवीय और शांति से भरा हुआ बताया, जिसे फैंस ने खूब सराहा।

HighLights

  1. तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर राधा अवतार में फोटोशूट किया।
  2. पिंक लहंगा, ज्वेलरी और ग्लोइंग मेकअप में बेहद खूबसूरत दिखीं।
  3. तमन्ना ने इसे अपने करियर का सबसे अच्छा फोटोशूट बताया।

मनोरंजन डेस्क, इंदौर। साउथ और बॉलीवुड स्टार तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम पर करीब 26 मिलियन फॉलोवर हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर होते ही रहते हैं। वह एक्टर विजय वर्मा से रिश्तों को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं।

तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर राधा बनकर महफिल ही लूट ली है। वह इन फोटोज में इतनी प्यारी लग रही हैं कि उनके फैंस तारीफ करते-करते नहीं दख रहे हैं। पिंक चुन्नी के साथ उन्होंने लहंगा कैरी किया हुआ है। वह इसमें बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

naidunia_image

उन्होंने इस दौरान ज्वैलरी भी रखी है, ग्लोइंग मेकअप के साथ बाल बांध रखे हैं। वह पारंपरिक परिधान में देखना आंखों को सुकून देने वाला है।

naidunia_image

इस दौरान तमन्ना ने लिखा है कि बिना किसी हिचकिचाहट के मैं कह सकती हूं कि यह मेरे 18 साल के करियर में सबसे अच्छा फोटोशूट है। पूरी प्रक्रिया के दौरान सभी लोग शांति और सेवा की स्थिति में थे।

naidunia_image

 

प्रत्येक शूट हमेशा प्यार और देखभाल से भरा होता है, लेकिन यह विशेष रूप से अनोखा था। भीषण गर्मी के बावजूद हमने उत्तम छाया, बूंदाबांदी और रोशनी के साथ शांति के क्षणों का अनुभव किया।

naidunia_image

 

यह ऐसा था कि मानो ब्रह्मांड हमारा मार्गदर्शन कर रहा हो। मुझे राधा का अवतार लेते समय एक शानदार महसूस हुआ। ऐसा लगा कि इस सब के पीछे एक दैवीय शक्ति है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button