Jawan Worldwide Collection Day 2: बाॅक्स ऑफिस पर ‘जवान’ की सुनामी, दो दिन में ही शाहरुख की फिल्म ने किया कमाल

HIGHLIGHTS

  1. ओपनिंग डे पर जवान की शानदार कमाई।
  2. दो दिन में बाॅक्स ऑफिस पर मचाया धमाल।
  3. दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार।

Jawan Worldwide Collection Day 2: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक शाहरुख खान की ‘जवान’ को रिलीज हुए दो दिन हो चुके है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ओपनिंग डे पर ही शानदार कमाई के साथ ‘जवान’ हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। दो दिन में ही शाहरुख की इस फिल्म ने ऐसा कमाल कर दिया कि कोई भी फिल्म ‘जवान’ के आगे टिक नहीं पा रही है। अब ‘जवान’ का दूसरे दिन का बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। दुनियाभर में इस फिल्म ने दो दिनों में ही उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली है।

दो दिन में ही कमा डाले इतने करोड़

एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में ओपनिंग डे पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन शानदार रहा। फिल्म ने पहले दिन से ज्यादा अच्छी कमाई की है। इंडिया में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में जवान को लेकर काफी बज है। शाहरुख खान के मैनेजर पूजा ददलानी ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं। जिसके मुताबिक, ‘जवान’ ने ओपनिंग डे पर 129.6 करोड़ कमाई। सोशल मीडिया पर ‘जवान’ का दूसरे दिन का बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। ‘जवान’ फिल्म ने दो दिनों में ही वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

इतना रहा टोटल कलेक्शन

बता दें कि शाहरुख की ‘जवान’ इस साल की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। नाॅर्थ अमेरिका में इस फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। यह पहले दिन का कलेक्शन है। वहीं, यूएसए के 676 लोकेशन्स से 8.51 करोड़ और कनाडा के 86 लोकेशन्स से 2.78 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 11.29 करोड़ हो गया है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के एक्शन सीन्स ने फैंस को इंप्रेस कर दिया है। जवान से साउथ एक्ट्रेस नयनतारा अपना बाॅलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button