कविता कौशिक का श्रद्धा मर्डर केस पर रिएक्शन, आफताब के लिए मांगी ये सजा

दिल्ली मर्डर केस को लेकर देशभर में आक्रोश है और लोग सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी ट्वीट करके इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है। कविता कौशिक ने इस मामले में आफताब अमीन पूनावाला को फांसी दिए जाने की मांग की है। मालूम हो कि आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या करके उसकी बॉडी के 35 के करीब टुकड़े कर दिए थे।

कविता ने आफताब के लिए मांगी फांसी
आफताब एक फ्रिज खरीदकर लाया था ताकि लाश के टुकड़ों की स्मैल बाहर ना जाए और रोज घर में अगरबत्ती जलाया करता था। उसने कई प्लास्टिक बैक खरीदे थे जिनमें रोज एक पीस रखकर वह निकलता और जंगल में फेंक आता था। कविता कौशिक ने योगिता भयाना के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा- इस लड़के को फांसी दी जानी चाहिए। इस नृशंस अपराध के लिए और कोई सजा है ही नहीं।

बिग बॉस हाउस में खूब बटोरीं सुर्खियां
बता दें कि कविता कौशिक टीवी शो FIR के जरिए मशहूर हुई थीं जिसमें वह पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया करती थीं। कविता कौशिक टीवी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि बिग बॉस हाउस में उनका सफर बहुत लंबा नहीं चला। बिग बॉस हाउस में कविता का रुबीना दिलैक से झगड़ा काफी चर्चा में रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button