Raipur News: परिवहन इंस्पेक्टर के सूने मकान में चोरी, मोबाइल से था घर का कैमरा कनेक्ट, देखते ही पता चला

HIGHLIGHTS

  1. रायपुर में परिवहन इंस्पेक्टर के सूने मकान में चोरों ने की सेंधमारी
  2. चोरों ने आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर और नकदी रकम पर किया हाथ साफ
  3. चोरों ने पहले सीसीटीवी कैमरा देख लिया था, इसलिए उसे तोड़ दिया

रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी के खम्हारडीह थाना क्षेत्र के भावना नगर में परिवहन इंस्पेक्टर के सूने मकान में चोरी का मामला सामने आया है। चोर ताला तोड़कर आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर और नकदी रकम पर हाथ साफ किया है। लगभग डेढ़ लाख की चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर फरार हो गए।

परिवहन इंस्पेक्टर जीतेंद्र भूषण की पत्नी तीज पर रविवार को माइके अंबिकापुर गई थी। पति की पोस्टिंग अंबिकापुर है। इस दौरान पर कोई नहीं था। मकान में ताला लगा था। सोमवार को उन्होंने मोबाइल पर अपने पर के सीसीटीवी कैमरे को कनेक्ट करने का प्रयास किया। कैमरा बंद मिला। उन्हें शक हुआ वे अपने मायके वालों के साथ उसी समय पर पहुंची, लेकिन तब तक चोर वारदात कर फरार हो चुके थे।

चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया

पुलिस के अनुसार चोरों ने पहले ही सीसीटीवी कैमरा देख लिया था, इसलिए उसे तोड़ दिया। इस वजह से इंस्पेक्टर की पत्नी के मोबाइल पर फुटेज नहीं आ रहा था। पुलिस के अनुसार रेकी करने के बाद चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने दोपहर में चोरी की है। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

बिजली कर्मचारी के घर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार, खदीददार फरार

टिकरापारा थाना क्षेत्र के रावतपुरा फेस-2 कालोनी में चोरी करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभय मिर्चे और राहुल साहू उर्फ बब्लू को पकड़ा है। आरोपितों के पास से साढे तीन लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर व चांदी के बर्तन जब्त किए गए हैं। खरीददार सहित दो आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी पतासाजी में जुटी हुई है।

टिकरापारा थाने में बिजली विभाग की कर्मचारी शिकायतकर्ता मेघा चौबे ने पुलिस को बताया कि 16 अगस्त को परिवार के साथ भिलाई गई हुई थी। 18 अगस्त को जब घर वापस आई तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। घर के अंदर जाकर सामान की जांच की तो अालमारी में रखी ज्वेलरी में सोने-चांदी के जेवर और घर में रखे चांदी के बर्तन गायब थे।

रिपोर्ट के बाद थाने के अलावा एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम भी मामले में जांच में जुट गई। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। इसके बाद हाल ही में जेल से छूट के आए आरोपितों की पतासाजी की गई। पुलिस को आरोपितों के बारे में अहम जानकारी हाथ लगी। जिसके बाद एक-एक कर आरोपितों को पकड़ा गया। बदमाशों ने चोरी का सामान बेंच दिया था। हालांकि पुलिस ने दुकान से चोरी के जेवर बरामद कर लिए हैं, लेकिन खरीददार फरार हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पकड़े जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button