CWC Meet: कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज, हैदराबाद में लगे ‘करप्ट वर्किंग कमेटी’ के पोस्टर"/>

CWC Meet: कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज, हैदराबाद में लगे ‘करप्ट वर्किंग कमेटी’ के पोस्टर

HIGHLIGHTS

  1. कांग्रेस की नवगठित कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शुरू हो रही है।
  2. बैठक में आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावों को लेकर मंथन किया जा सकता है।
  3. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के मुताबिक, पार्टी अध्यक्ष के रूप में काम शुरू करने के बाद पहली CWC बैठक हो रही है।

हैदराबाद CWC Meet। कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और सांसद राहुल गांधी कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक में शामिल होने के लिए हैदराबाद रवाना हो चुके हैं। कांग्रेस की नवगठित कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शुरू हो रही है। इस बैठक में आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावों को लेकर मंथन किया जा सकता है।

कांग्रेस के बड़े नेता हैदराबाद में जुटे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के मुताबिक, पार्टी अध्यक्ष के रूप में काम शुरू करने के बाद पहली CWC बैठक हो रही है। उन्होंने बताया कि इस हैदराबाद में विस्तारित कार्यसमिति की बैठक भी होगी, जिसमें पार्टी से जुड़ी कई चर्चाएं की जाएंगी। बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी समेत तमाम वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। बैठक में 5 राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर चर्चा हो सकती है और I.N.D.I.A. गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर भी पार्टी में आंतरिक चर्चा हो सकती है।

बैठक से पहले बोले ये बोले शशि थरूर

हैदराबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उम्मीद जताई है कि इस बैठक से दो संदेश जाएंगे। पहला, नई टीम के साथ नई शुरुआत और दूसरा तेलंगाना में चुनाव को गंभीरता से लेना। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास एक राष्ट्रीय दृष्टिकोण है और हमें राज्य में अपने सहयोगियों को अच्छा प्रदर्शन करने में मदद कर सकते हैं।

हैदराबाद में लगे ‘करप्ट वर्किंग कमेटी’ के पोस्टर

आज होने वाली कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले हैदराबाद शहर में कुछ स्थानों पर ‘करप्ट वर्किंग कमेटी’ लिखे पोस्टर लगाए गए। बैठक से पहले कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि कांग्रेस तेलंगाना को विशेष महत्व दे रही है। राज्य में BRS बीजेपी की ‘बी’ टीम है। बीजेपी अकेले कांग्रेस से नहीं लड़ सकती, इसलिए उसने अपनी बी टीमों को मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने कहा कि कांग्रेस तेलंगाना में आगामी चुनाव में 80 सीटें जीतने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button