IND vs SL: एशिया कप में आज भारत का श्रीलंका से मुकाबला, कोलंबो में बारिश की आशंका"/>

IND vs SL: एशिया कप में आज भारत का श्रीलंका से मुकाबला, कोलंबो में बारिश की आशंका

Asia Cup 2023, India vs Sri Lanka: एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारत का अगला मुकाबला आज श्रीलंका से है। सोमवार को पाकिस्तान को 228 रनों से करारी मात देने के बाद भारतीय खिलाड़ियों के हौसले बुलंद हैं। बारिश की वजह से पहली बार ऐसा होगा कि टीम इंडिया लगातार तीन दिन, वनडे मैच खेलेगी। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा आज के मैच में कुछ फेरबदल कर सकते हैं और कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। अगर भारत आज श्रीलंका के खिलाफ मैच में जीत हासिल करता है, तो उनका फाइनल का टिकट लगभग पक्का हो जाएगा।

फाइनल की रेस

12 सितंबर को भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में मुकाबला होगा। एक दिन पहले ही भारतीय बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के टॉप गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ मैच में उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होगा। वैसे, श्रीलंका ने पिछले मैच में बांग्लादेश को हराया है और प्वाइंट्स टेबल में भारत से साथ ही उसके भी दो अंक हैं। लेकिन नेट रन रेट के आधार पर श्रीलंका दूसरे नंबर पर है।

कैसा रहेगा मौसम?

कोलंबो में आज भी बादल छाये हुए हैं और मैच पर बारिश का असर दिख सकता है। मौसम विभाग के अनुसार कोलंबो में 12 सितंबर को दिन में बारिश की 84 प्रतिशत संभावना है। वहीं आंधी तूफान की संभावना 34 प्रतिशत है। दिन में धूप निकलने के संभावना बहुत ही कम है। वहीं, रात में बारिश की संभावना 55 प्रतिशत है। ऐसे में इस मैच पर भी बारिश का असर पड़ने की आशंका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button