IND vs PAK: विराट कोहली और केएल राहुल की ठोस बल्लेबाजी, 33 ओवरों में भारत के 200 रन पूरे"/>

IND vs PAK: विराट कोहली और केएल राहुल की ठोस बल्लेबाजी, 33 ओवरों में भारत के 200 रन पूरे

Asia cup, Ind vs Pak Match: एशिया कप में सुपर-4 राउंड का मुकाबला चल रहा है और कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने हैं। कल के 24.1 ओवरों के बाद भारत ने वहीं से अपनी पारी शुरु की है। विराट कोहली और केएल राहुल ने आगे खेलना शुरु कर दिया है। बता दें कि रिजर्व डे पर भी बारिश की वजह से मैच तीन बजे शुरु नहीं हो पाया। लेकिन देरी के बावजूद ओवरों में कोई कटौती नहीं की गई है।

रविवार का स्कोर

इससे पहले रविवार को टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 147 रन बनाए थे। लेकिन इसके बाद बारिश की वजह से खेल रोकना पड़ा। इस मैच में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दी थी। रोहित ने 49 गेंदों में 56 रन बनाए, जिसमें उनके 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे। वहीं शुभमन गिल ने 52 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन बनाए। विराट कोहली और केएल राहुल नाबाद रहे। खेल रुकने तक राहुल ने 28 गेंदों में 17 रन बनाए थे, जबकि कोहली ने 16 गेंदों में 8 रन बनाए।

टीम इंडिया: प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

पाकिस्तान: प्लेइंग XI

फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button