Raipur: धूम फिल्म की तर्ज पर वीआइपी रोड पर स्टंटबाजी, पुलिस ने चालान काटकर दी समझाइश"/>

Raipur: धूम फिल्म की तर्ज पर वीआइपी रोड पर स्टंटबाजी, पुलिस ने चालान काटकर दी समझाइश

रायपुर। Raipur News रायपुर की सड़कों पर धूम फिल्म की तरह स्टंटबाजी करते कुछ युवकों का वीडियो वायरल होते ही पुलिस उनकी तलाश में जुट गई। दरअसल, वीआइपी रोड पर महंगी रेसिंग बाइक पर सवार छह से अधिक युवक सामने का चक्का हवा में उठाकर रफ्तार में गुजरते दिखाई दे रहे हैं। इस खतरनाक वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रैफिक एएसपी ने कहा है कि स्टंटबाज युवक को समझाइश देकर उस पर चालानी कार्रवाई की गई है।

दरअसल इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो तेलीबांधा चौक से माना एयरपोर्ट जाने वाले वीआइपी रोड का है। छह से अधिक युवक महंगी स्पोर्ट्स बाइक में रफ्तार से गुजरते दिखाई दे रहे हैं। इनमें से ज्यादातर युवकों की बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं हैं। वे सभी नवा रायपुर की तरफ से आ रहे है। तभी इनमें से एक युवक ने खतरनाक तरीके से बाइक को सामने से उठा लिया, फिर वह तेजी से एक्सीलेटर देते हुए आगे निकल गया। यह स्टंट उसके साथ आसपास से गुजर रहे किसी के लिए भी जानलेवा साबित हो सकता है।

नवा रायपुर की सड़कों पर स्टंटबाज सक्रिय

शाम ढ़लते ही नवा रायपुर की सूनसान सड़कों पर स्टंटबाज सक्रिय हो जाते हैं। खास तौर पर रविवार के दिन अवकाश होने पर नवा रायपुर के कई अलग-अलग जगहों में रायपुर और उसके आसपास शहरों के युवा महंगे बाइक के साथ इकट्ठे होते हैं। वे यहां पर स्टंटबाजी करते हुए मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर साझा करते है। इनके बीच रेसिंग की बाजी भी लगती है। पुलिस की नजरों से बचने के लिए स्टंटबाज अक्सर जगह बदलते रहते हैं।

स्टंटबाजी करने पर सख्ती

ट्रैफिक एएसपी सचिंद्र चौबे ने कहा कि वीआईपी रोड पर स्टंटबाजी करने वाले युवकों को बुलाकर उसका चालान काटा गया है। साथ ही चेतावनी दी गई है कि दोबारा ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि शहर में हर चौक-चौराहों में कैमरे लगे हुए हैं। इसके अलावा यदि इंटरनेट मीडिया में भी इस तरह की स्टंटबाजी का वीडियो सामने आता है तो तत्काल कार्रवाई होगी। दोबारा ऐसा करने पर लाइसेंस भी जब्त किया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button