Raipur Crime News: महादेव एप की दिल्ली ब्रांच व शिमर्स क्लब का संचालक गिरफ्तार, पंडरी थाना पुलिस की कार्रवाई

आन लाइन सट्टा चलाने के लिए बेरोजगार युवकों को कंप्यूटर डाटा एंट्री, अकाउंटिंग का काम करने के बहाने अपने पास बुलाया जाता था। सट्टे का काम से अधिक लाभ मिलना और अधिक सैलरी देने का लालच बताकर अवैध काम में लगा देते थे।

रायपुर राजधानी के शिमर्स क्लब के संचालक नितिन मोटवानी को पंडरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित क्लब की आड़ में आनलाइन सट्टा संचालित करता था। आरोपित महादेव और अन्ना रेड्डी की दिल्ली में ब्रांच चलवाता था। आरोपित को बिलासपुर पुलिस की निशानदेही पर गिरफ्तार किया गया है।

महादेव बुक, अन्ना रेड्डी आनलाईन सट्टा ब्रांच पर बिलासपुर पुलिस की टीम ने कार्रवाई की। चार आरोपित मिलकर चला आनलाइन सट्टे की ब्रांच दिल्ली में संचालित कर रहे थे। इनके पास 10 नग मोबाइल फोन, तीन लैपटाप एवं 10 एटीएम, वाइफाइ डोंगल आदि जब्त किया गया।

मुख्य सरगना स्वर्णभूमि रायपुर निवासी सन्नी पृथ्वानी को गिरफ्तार किया गया। शन्नी प्रिथवानी कमीशन में चीकू उर्फ नीतिन मोटवानी से ब्रांच दिलाता था। इनके पास से एक लाख से ज्यादा की रकम जब्त की गई है। बिलासपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक वाट्सएप नंबर से आनलाइन सट्टा खेलने के लिए प्रमोशन वर्क लिया जा रहा है।

बिलासपुर की टीम पूर्व से दिल्ली में मौजूद थी, तकनीकी साक्ष्य के आधार पर दिल्ली में मौजूद पुलिस टीम द्वारा उत्तम नगर नई दिल्ली में तस्दीक कार्रवाई की गई। उक्त व्यक्तियों द्वारा स्वयं से बिलासपुर में सट्टा खेलाने का काम करना बताया गया।

पूछताछ में पुलिस ने को बताया गया कि आनलाइन सट्टे का ब्रांच का मालिक शन्नी पृथवानी और चीकू उर्फ नितिन मोटवानी होना बताया। बिलासपुर की निशानदेही पर रायपुर पंडरी थाना पुलिस ने आरोपित नितिन मोटवानी को गिरफ्तार किया।

लालच में युवाओं को फंसाते हैं :

 

– आन लाइन सट्टा चलाने के लिए बेरोजगार युवकों को कंप्यूटर डाटा एंट्री, अकाउंटिंग का काम करने के बहाने अपने पास बुलाया जाता था। सट्टे का काम से अधिक लाभ मिलना और अधिक सैलरी देने का लालच बताकर अवैध काम में लगा देते थे। पकड़कर पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपित परदे के पीछे छुपकर आनलाइन सट्टा का काम करने वाले कई और लोगों के नाम मिले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button