“लाइफ लॉजिक नहीं मैजिक है”, रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ का दमदार ट्रेलर

Ghoomer Trailer: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ये ट्रेलर हर जगह छा गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक हादसे में अपना हाथ गंवाने वाली लड़की एक दिन देश का नाम रोशन करती हैं और कैसे अभिषेक उसकी मदद करते हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन कोच का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, सैयामी खेर क्रिकेटर के किरदार में नजर आ रही हैं। दोनों के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी घूमती है। घूमर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “यहां है ट्रेलर जो दिल और दिमाग हिला देगा।”

कोच और क्रिकेटर की अनोखी जोड़ी

‘घूमर’ ट्रेलर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के एक डायलॉग से होती है, जो नशे में धुत नजर आते हैं। फिल्म में सैयामी खेर, अनिका नाम की महिला क्रिकेटर का रोल प्ले कर रही हैं। सैयामी फिल्म में अंगद बेदी से प्यार करती है। उनके लिए क्रिकेट अपने प्यार से भी ज्यादा जरूरी है। वहीं, अनिका इंडियन टीम के लिए सिलेक्शन हो जाता है। लेकिन अनिका के साथ एक ऐसी ट्रेजेडी हो जाती है कि वो अपना हाथ गंवा देती हैं। अनिका को अपनी जिंदगी से कोई उम्मीद नहीं रहती लेकिन एक कोच, अनिका को आगे बढ़ाने में उसकी काफी मदद करता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 

कोच, अनिका की काफी मदद करता है, वह अनिका को ट्रेनिंग देता है। काफी स्ट्रगल के बाद अनिका की मेहनत रंग लाती है और उसे हैंडीकैप होने के बावजूद देश के लिए क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है। घूमर फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर में उनकी भी एक झलक देखने को मिल रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अमिताभ का ये रोल कैमियो है या फिर सपोर्टिंग है। घूमर फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के साथ शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म डायरेक्शन आर बाल्की ने किया है। फिल्म 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button