Mirzapur 3 Review: दर्शकों को खली मुन्ना भैया की कमी, गुड्डू ने मचाया गदर, लेकिन कालीन भैया पड़ गए फीके"/>

Mirzapur 3 Review: दर्शकों को खली मुन्ना भैया की कमी, गुड्डू ने मचाया गदर, लेकिन कालीन भैया पड़ गए फीके

पिछले दो सीजन के भौकाल को देखते हुए दर्शकों को मिर्जापुर 3 से भी इसी तरह की उम्मीद थी। कुछ लोगों को यह सीजन काफी शानदार लग रहा है, तो कुछ लोग को इस बार काफी चीजों की कमी खल रही है। दर्शक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपने रिव्यूज शेयर कर रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ मिर्जापुर का तीसरा सीजन।
  2. इस सीजन में कई पुराने किरदारों को दर्शकों ने मिस किया।
  3. मिर्जापुर के तीसरे सीजन में भी जारी है पूर्वांचल की लड़ाई।

Mirzapur 3 Review: ओटीटी की मोस्ट अवेटेड सीरीज मिर्जापुर 3 रिलीज हो चुकी है। इसे देखने के बाद अब दर्शकों ने अपना रिव्यू भी दे दिया है। दर्शकों का कहना है कि पहले सीजन में उन्हें काफी मजा आया था, लेकिन दूसरे में थोड़ा कम रहा। वहीं, तीसरे में और कम रहा। इस सीजन में ऐसे कई किरदार रहे, जिन्हें दर्शकों ने बहुत मिस किया। आइए, जानते हैं कि मिर्जापुर का तीसरा सीजन दर्शकों को कैसा लगा।

naidunia_image

अभी भी जारी है गद्दी की लड़ाई

अमेजन प्राइम पर मिर्जापुर सीजन 3 को रिलीज कर दिया गया है। अब तीसरे सीजन की कहानी में मुन्ना भैया गायब हैं। दूसरे सीजन की एडिंग में गुड्डू भैया ने उन्हें गोली मार दी थी। वहीं, कालीन भैया कोमा में हैं और गुड्डू भैया मिर्जापुर की गद्दी पर बैठ गई हैं। लेकिन पूर्वांचल के लिए अभी भी लड़ाई जारी है।

naidunia_image

शरद शुक्ला पूर्वांचल की गद्दी पर बैठना चाहते हैं। वहीं, शत्रुघ्न को भी यही चाहिए। राजनीति का जमकर खेल चल रहा है। गुड्डू के पिता पंडित जी पर एसएसपी की मौत का केस चल रहा है। डिंपी और राॅबिन की लव स्टोरी आगे बढ़ रही है। लेकिन मिर्जापुर की गद्दी पर अभी भी हर किसी की नजर है।

मिर्जापुर 3 को दर्शकों का मिलाजुला रिव्यू

मिर्जापुर एक ऐसी सीरीज है, जिसका अपना एक फैन बेस है। इस सीरीज के पिछले दो सीजन भी जमकर हिट हुए हैं। ऐसे में इस सीजन को लेकर भी दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला है। अब देखना यह होगा कि मिर्जापुर दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतर पाती है या नहीं। अभी तक मिर्जापुर 3 को दर्शकों के मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। लोगों का कहना है कि इस सीजन में कहानी को थोड़ा ज्यादा खींचा गया है। वायलेंस भी कम है। मुन्ना भैया को मिस कर रहे हैं। कालीन भैया का रौब भी काफी कम देखने को मिला है। अब लोग तरह-तरह के कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button