02 जुलाई की महारैली की तैयारी में पूरे दम खम के साथ जुटी आम आदमी पार्टी

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH बिलासपुर में 2 जुलाई को आम आदमी पार्टी की महारैली होने जा रही है जिसमे दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री व पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल होंगे, जिसमे 1 लाख कार्यकर्ताओं के साथ छत्तीसगढ़ में चुनावी संखनाद करते हुए अपनी ताकत दिखाने वाली है ।

इसी कड़ी में रायपुर के पश्चिम विधानसभा के टाटीबंध ब्लॉक में लोकसभा सचिव पलविंदर सिंह पन्नू के नेतृत्व में आज एक महासभा की गई जिसमें बड़ी संख्या में टाटीबंध झेत्र के सिख समाज से लोग शामिल हुए ।

आज के इस जनसभा कार्यक्रम में विशेष रूप से पंजाब के विधायक हरदीप सिंह मुंडिया उपस्थित रहे व जनता को संबोधित करते हुए पंजाब सरकार व आम आदमी पार्टी के द्वारा जनहित में किये जा रहे कामो के बारे में विस्त्रित चर्चा की गई व 2 जुलाई के महारैली में शामिल होने सभी को निमंत्रण दिया गया ।

आपको बता दे हरदीप सिंह मुंडिया जी की लोक प्रियता को देखते हुए जनसभा में शामिल बहुतो ने आम आदमी पार्टी की सदस्‍य ग्रहण की व भविष्य में बड़ी संख्या में सिख समाज के आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ने की मंशा जताई ।

आज के कार्यक्रम में हरदीप सिंह मुंडिया जी के अलावा पंजाब से आये आकाश दिप, छत्तीसगढ़ प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की प्रदेश सचिव अनुषा जोसेफ,प्रदेश सह सचिव अज़ीम खान,प्रदेश कार्यालय प्रभारी एम एम हैदरी, रायपुर लोकसभा अध्यक्ष विजय गुरुबक्षणि, सचिव पलविंदर सिंह पन्नू, युवा जिला अध्यक्ष वीरेन्द्र पवार,एकांत अग्रवाल, संजय गुप्ता, राज शर्मा, प्रद्युमन शर्मा, विकास दास मानिकपुरी व आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भारी संख्या में सिख समाज के लोग शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button