भाजपा पार्षद चन्द्रपाल धनगर के ऊपर आज सुबह मठपुरैना स्थित उनके गोदाम पर रिंग रोड किनारे कातिलाना हमला

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH भाजपा पार्षद चन्द्रपाल धनगर के ऊपर आज सुबह 6.30 बजे मठपुरैना स्थित उनके गोदाम पर रिंग रोड किनारे अवैध रूप से रह रहे देवार डेरा के 40 – 50 युवकों , पुरषों , महिलाओं ने मिलकर कातिलाना हमला किया । पार्षद चन्द्रपाल धनगर अपनी जान बचाने के लिए कमरे में दरवाजा बंद कर बचने का प्रयास किया तब भी हमला वर भीड़ ने रॉड , सब्बल से दरवाजा खिड़की तोड़ कर पार्षद से मारपीट करते रहे । भाजपा पार्षद दल ने उक्त घटना की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए पार्षद के ऊपर हमले में शामिल सभी अपराधियों को 48 घण्टे के अंदर गिरफ्तार करने की माँग पुलिस अधीक्षक से की है ।
भाजपा पार्षद दल नेता प्रतिपक्ष
श्रीमती मीनल चौबे , उपनेता मनोज वर्मा के नेतृत्व में नगर निगम के महापौर और आयुक्त से मिलकर भाजपा पार्षद चन्द्रपाल धनगर के ऊपर हुए हमले में शामिल मठपुरैना रिंग रोड से लगे अवैध रूप से देवार बस्ती को हटाने की माँग की क्योंकि जब भाजपा पार्षद दल पार्षद पर हुए हमले के घटनास्थल पर पहुँचा था तो आसपास रहने वाले स्थानीय नागरिकों ने बताया कि आये दिन देवार डेरा के लोग नागरिकों से बेवजह मारपीट करते हैं और अवैध रूप से नशा करने का कारोबार भी यहाँ होता है । निगम के कर्मचारियों ने भी बताया कि उनको पूर्व में हटाया गया था तब वे निगम की टीम पर ही हमला कर दिये थे और वापस यहीं रहने लगे । उक्त शिकायतों को सुनने के बाद निगम प्रशासन ने आपराधिक गतिविधियों में शामिल बस्ती में रहने वाले अवैध डेरा को वहाँ से हटाने की माँग की है । महापौर और निगम आयुक्त ने तत्काल अवैध रूप से कब्जाधारियों को हटाने की कार्यवाही ज़ोन 6 निगम आयुक्त के नेतृत्व में अभियान चलाकर कब्जा हटवाया ।
नेता प्रतिपक्ष श्रीमती मीनल चौबे , उपनेता मनोज वर्मा , भाजपा पार्षद दल के प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे , दीपक जायसवाल , रोहित साहू , सुमन राम प्रजापति , गोदावरी गज्जू साहू , भोला साहू , सरिता वर्मा ,गोपेश साहू , सीमा मुकेश कन्दोई , सावित्री जयमोहन साहू , रवि ध्रुव , राजेश ठाकुर ने पुलिस प्रशासन से पार्षद चन्द्रपाल धनगर पर हमला करने वाले सभी हमलावरों को 48 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार करने की माँग की है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button