कुर्मी समाज के सामाजिक भवन में होगा सुविधाओं का विस्तार

सामाजिक लोगों की मांग पर संसदीय सचिव ने की तीन लाख देने की घोषणा

महासमुंद। शहर के वार्ड नंबर 18 में कुर्मी पारा के सामाजिक भवन में सुविधाओं का विस्तार कराया जाएगा। सामाजिक पदाधिकारियों की मांग पर संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने विधायक निधि से तीन लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। जिस पर साामजिक पदाधिकारियों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।
आज गुरूवार को कुर्मी समाज के पदाधिकारी संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान पदाधिकारियों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर को बताया कि शहर के वार्ड 18 कुर्मी पारा में दर्री तालाब के पास कुर्मी समाज का भवन स्थित है। सामाजिक सहयोग से बने इस भवन में मूलभूत सुविधाओं की कमी है। जिससे सामाजिक कार्यों के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

यहां पेेयजल, प्रसाधन, रसोई कक्ष सहित मूलभूत सुविधाओं की दरकार है। मूलभूत सुविधाएं मिलने से सामाजिक गतिविधियां बेहतर ढंग से संचालित हो सकेगी। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने तीन लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। राशि की घोषणा पर योगेश कुमार चंद्राकर, बिसौहा राम चंद्राकर, सियाराम चंद्राकर, चमनलाल चंद्राकर, राकेश चंद्राकर, टिकेश्वर चंद्राकर, पुनीत राम चंद्राकर, घनश्याम चंद्राकर, रेखलाल चंद्राकर, रोशनलाल चंद्राकर, नंदकुमार चंद्राकर, खोमन चंद्राकर, शत्रुघन चंद्राकर, पवन कुमार आदि ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

वार्ड में बोर खनन की घोषणा
संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने वार्ड 18 में पेयजल की समस्या के मद्देनजर बोर खनन की घोषणा भी की। वार्डवासियों ने मुलाकात के दौरान बताया कि यहां पेयजल की किल्लत रहती है। यहां बोर खनन की आवश्यकता है। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने तत्काल बोर खनन की घोषणा की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button