सुपर किंग्स की नाइट राइडर्स पर धमाकेदार जीत, बेकार गई रसेल की तूफानी पारी

MLC 2023 TSK vs LAKR Highlights: मेजर क्रिकेट लीग 2023 का पहला मैच टेक्सास सुपर किंग्स (Texas Super Kings) और लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स (Los Angeles Knight Riders) के बीच खेला गया। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली सुपर किंग्स ने मैच 69 रनों से जीत लिया। नाइट राइडर्स को जीत के लिए 182 रन बनाने थे, लेकिन पूरी टीम 14 ओवर में 112 रन पर आउट हो गई। इससे पहले नाइट राइडर्स के कप्तान सुनील नरेन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टेक्सास सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 181/6 रन बनाए।

कॉनवे और मिलर के अर्धशतक

टेक्सास सुपर किंग्स के लिए ड्वेन कॉनवे और डेविड मिलर ने अर्धशतकीय पारी खेली। कॉनवे ने 37 गेंदों पर 55 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया। मिलर ने 42 गेंदों पर 61 रनों बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाए। नाइट राइडर्स के लिए अली खान और लॉकी फर्ग्यूसन ने दो-दो विकेट लिए। सुनील नरेन और एडम जम्पा को एक-एक विकेट मिला।

नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो

सुपर किंग्स के 181 रनों के जवाब में लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही। राइडर्स के 4 बल्लेबाज 20 रन पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद आंदरे रसेल ने 34 गेंदों में 55 रन बनाए, लेकिन बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। टीम के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके। सुपर किंग्स की ओर से मोहम्मद मोहसिन ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। रस्टी थेरॉन और गेराल्ड सैवेज को दो-दो विकेट मिले। इसके अलावा केल्विन सैवेज और ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button