OMG 2 Teaser: इस दिन रिलीज होगा ‘ओएमजी’ 2 का टीजर, देखिए फिल्म से अक्षय का शानदार लुक

OMG 2 Teaser: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अक्षय कुमार की फिल्में पिछले कुछ समय से अपना कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है। वहीं इसी बीच अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2‘ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म से अक्षय का फर्स्ट लुक सामने आया था। जिसमें वे भगवान शिव के अंदाज में नजर आ रहे थे। अक्षय का लुक देख फैंस इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे। वहीं अब ओएमजी 2 के टीजर की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ओह माॅय गाॅड 2 का टीजर कब आ रहा है।

शिवजी के लुक में अक्षय का शानदार लुक

ओह माॅय गाॅड फिल्म का टीजर 11 जुलाई को रिलीज होने वाला है। ये टीजर हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 के साथ रिलीज किया जाएगा। अक्षय ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में फिल्म के टीजर रिलीज की जानकारी दी है। शेयर किए गए वीडियो में अक्षय लोगों की भीड़ में चलते नजर आ रहे हैं। साथ ही लोग हर-हर महादेव के जयकारे लगा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार सिर पर जटाएं, माथे पर भस्म, गले पर नील और रुद्राक्ष माला पहने शिव जी के लुक में दिखाई दे रहे हैं।

शेयर किया वीडियो

इस वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा ‘हैशटैग ओएमजी 2 टीजर 11 जुलाई को। हैशटैग ओएमजी 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी यौन शिक्षा पर आधारित होगा। फिल्म कथित तौर पर कोर्ट रूम ड्रामा होगी, जिसमें एक नागरिक कोर्ट में जाता है और स्कूलों में यौन शिक्षा को अनिवार्य करने की मांग करता है। फिल्म को लेकर लोगों ने अपने तरह-तरह के रिएक्शन शेयर किए हैं। टीजर पर कमेंट्स करते हुए यूजर्स का कहना है कि उम्मीद है इस फिल्म में सनातन धर्म का मजाक नहीं उड़ाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button