पीएम मोदी पर सीएम बघेल का पलटवार, बोले- जिन पर भ्रष्‍टाचार के आरोप, उन्‍हीें के साथ गठबंधन करते हैं

रायपुर:  छत्‍तीसगढ़ दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विपक्षी दलों पर हमले के बाद मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। सीएम बघेल ने रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार को कई मुद्दों पर घेरा। उन्‍होंने कहा, केंद्र ने छत्‍तीसगढ़ को एक भी पैसा नहीं दिया, लेकिन चुनावी भाषण जरूर देकर गए हैं।

इसके साथ ही सीएम बघेल ने भ्रष्‍टाचार के मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री मोदी को घेरा। मुख्‍यमंत्री ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने रायपुर में भाजपा की रैली में बहुत जोर-शोर से भ्रष्‍टाचार का मुद्दा उठाया था। पीएम मोदी भ्रष्‍टाचार पर जीरो टालरेंस की बात जरूर करते हैं, लेकिन जिनके ऊपर भ्रष्‍टाचार के आरोप हैं, भाजपा उन्‍हीं के साथ गठबंधन करती है। केंद्र विपक्षी दलों के लिए ईडी और आइटी का दुरुपयोग कर रही है।

दरअसल, सीएम बघेल अंबिकापुर रवाना होने के लिए रायपुर एयरपोर्ट गए थे, लेकिन खराब मौसम की वजह से मुख्‍यमंत्री का अंबिकापुर दौरा रद हो गया। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में मुख्‍यमंत्री ने यह बयान दिया है।

रायपुर रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा था निशाना

बतादें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रायपुर के साइंस कालेज मैदान में कांग्रेस समेत अन्‍य विपक्षी दलों पर जमकर बरसे। विजय संकल्‍प रैली में उन्‍होंने कहा, छत्‍तीसगढ़ में चार साल में फिर सिद्ध हुआ कि कांग्रेस के कोर-कोर में करप्‍शन है। करप्‍शन के बिना कांग्रेस सांसा भी नहीं ले सकती। कांग्रेस की विचारधारा ही करप्‍शन है। जब मैं यह कहता हूं तो लोग मुझे भला बुरा कहते हैं। यह बात का प्रमाण है कि हमारी सरकार सही दिशा में आगे बढ़ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button