OnePlus और Samsung के 5G फोन हुए सस्ते, आज खरीदने पर 17 हजार रुपये तक का फायदा

अमेजन पर चल रही 5G रिवोल्यूशन सेल आज खत्म होने वाली है। ऐसे में आपके पास बंपर डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीदने का आज आखिरी मौका है। सेल में लगभग सभी कंपनियों के स्मार्टफोन्स को बेस्ट डील में खरीदा जा सकता है। वहीं, अगर आप वनप्लस और सैमसंग के फैन हैं, तो भी इस सेल में आपके लिए बेस्ट ऑफर मौजूद है। सेल के आखिरी दिन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और Samsung Galaxy M33 5G MRP से बेहद कम दाम में मिल रहे हैं। वनप्लस और सैमसंग के इन किफायती स्मार्टफोन्स को आप सेल में आकर्षक बैंक और एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। खास बात है कि फुल एक्सचेंज बोनस मिलने पर आपको 17 हजार रुपये तक का भी फायदा हो सकता है। आइए जानते हैं डीटेल।

वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट 5G
6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 19,999 रुपये है। सेल में आप इसे 10 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में इस फोन की कीमत को 500 रुपये तक और कम किया जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर में आपको 17 हजार रुपये तक का और फायदा हो सकता है। ऐसे में पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज बोनस मिलने पर वनप्लस का यह फोन केवल 999 रुपये में भी आपका हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और उसके ब्रैंड पर निर्भर करेगा।

फीचर्स की बात करें तो वनप्लस का यह फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आता है। इसमें कंपनी 6.59 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

सैमसंग गैलेक्सी M33 5G
सैमसंग का यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन का MRP 25,999 रुपये है। सेल में यह 9 हजार रुपये की छूट के बाद 16,999 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर में इस फोन की कीमत को 1250 रुपये तक और कम किया जा सकता है। कंपनी इस फोन पर 16,149 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज मिलने पर यह फोन 1 हजार रुपये से भी कम में आपका हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज के इस फोन में आपको रैम प्लस फीचर की मदद से 16जीबी तक की रैम मिलेगी। फोन में कंपनी Exynos 1280 प्रोसेसर ऑफर कर रही है। इसका डिस्प्ले 6.6 इंच का है। यह फुल एचडी+ रेजॉलूशन और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमका लगा है। फोन में आपको 6000mAh की बैटरी भी मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button