होली पर लगेगा म्यूजिक का तड़का, 19 घंटे नॉन -स्टॉप प्लेबैक के साथ सिर्फ 899 में लॉन्च हुआ ये खास ब्लूटूथ स्पीकर

नाच-गाने के बिना होली (Holi) का त्यौहार अधूरा लगता है,छोटी-बड़ी होली पार्टी आपको हर जगह देखने को मिल जायेगी। होली के इस अवसर पर भारतीय कन्सूमर और लाइफस्टाइल टेक कंपनी क्वांटम (Quantum) ने भारत में अपना नया ट्रू वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर Sonotrix 41 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि  होली की मस्ती को और भी बढ़ा देगा क्योंकि इसमें बेहतर हाई पावर ऑडियो मिलेगा।

साउंड और कीमत

Sonotrix 41 स्पीकर में 40mm ड्राइवर लगे हैं जोकि लेफ्ट-राइट स्टीरियो चैनल बनाने के लिए TWS कनेक्टिविटी के माध्यम से एक साथ जोड़े जा सकते हैं। Sonotrix 41 स्पीकर्स की कीमत 899 रुपये रखी गई है, आप इसे ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इसकी बिक्री क्वांटमहाइटेक की वेबसाइट और देश भर के अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर होगी है।

19 घंटे का प्लेबैक

इस स्पीकर में 2000 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी लगी है, और फुल चार्ज पर 19 घंटे का प्लेबैक समय देती है, लेकिन इसके लिए आपको इस स्पीकर को 70 प्रतिशत वॉल्यूम पर चलाना होगा। यह 10 मीटर की सीमा के भीतर किसी भी डिवाइस को आसानी से कनेक्ट कर सकता है। इसमें 5W का साउंड मिलता है जोकि एक छोटी पार्टी के लिए अच्छा हैं। इसके अलावा स्पीकर में बिल्ट-इन कॉल फंक्शन और मीटिंग आदि के लिए कॉल लेने के लिए माइक्रोफोन भी है। स्पीकर में म्यूजिक ट्रैक को बदलने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, पॉज करने, प्ले करने, कॉल करने, पावर सोर्स और मोड्स के बीच टॉगल करने के आसान फंक्शन हैं।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ, स्पीकर में एसडी कार्ड के लिए औक्स इनपुट और स्लॉट मिलते हैं।इस स्पीकर का डिजाइन कॉम्पैक्ट होने के साथ स्टाइलिश भी है इसलिए आप इसे कहीं भी आसानी से रख सकते हैं और कैरी भी कर सकते हैं। इस स्पीकर की कीमत इसका प्लस पॉइंट है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button