VIDEO: CSK के 10वीं बार IPL Final में एंट्री के बाद MS Dhoni का वीडियो हुआ वायरल, “मुझे ऑक्शन में नहीं…”

MS Dhoni Viral Video with Harsha Bhogle: एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है. मौजूदा सीजन से पहले, सीएसके नौ मौकों पर फाइनल में पहुंची थी और धोनी का कप्तानी में चार बार खिताब जीत चुकी है. मंगलवार को क्वालिफायर 1 में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर सीएसके (CSK Beat GT in Qualifier 1) 10वीं बार फाइनल में पहुंची. विशेष रूप से, केवल रोहित शर्मा (5 बार) ने धोनी की तुलना में कप्तान के रूप में अधिक आईपीएल खिताब जीते हैं.

सीएसके रिकॉर्ड पांचवीं बार फाइनल में पहुंचने के बाद, एमएस धोनी और अनुभवी कमेंटेटर हर्षा भोगले के बीच एक पुरानी बातचीत सोशल मीडिया पर चल रही है. वीडियो में, भोगले ने धोनी से सीएसके के लगभग हर सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने के पीछे के रहस्य को बताने के लिए कहा. धोनी ने इस सीजन में खुद को निचले क्रम के बल्लेबाज के रूप में आठवें नंबर पर आने और कुछ बड़े छक्के मारने के रूप में फिर से तैयार किया है.

जहां कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल में एक खिलाड़ी के रूप में यह धोनी (Dhoni IPL Last Season) का आखिरी साल हो सकता है. वहीं भारत के पूर्व कप्तान ने मंगलवार को कहा कि वह अपने खेल के भविष्य पर फैसला करने के लिए दिसंबर की मिनी ऑक्शन से पहले समय लेंगे. धोनी ने प्रेजेंटर हर्षा भोगले से पूछा कि क्या प्ले-ऑफ मैच घर पर उनका आखिरी मैच था, तो धोनी ने कहा, “मुझे नहीं पता, मेरे पास फैसला करने के लिए आठ, नौ महीने हैं.”

उन्होंने कहा, “मिनी ऑक्शन  दिसंबर के आसपास होगी, इसलिए अभी सिरदर्द क्यों लिया जाए. मेरे पास फैसला करने के लिए पर्याप्त समय है. “मैं हमेशा सीएसके के लिए रहूंगा चाहे खेल के रूप में या कहीं बैठकर. मैं वास्तव में नहीं जानता, लेकिन स्पष्ट रूप से यह एक भारी टोल लेता है. मैं जनवरी से घर से बाहर हूं, मार्च से अभ्यास कर रहा हूं, इसलिए हम देखेंगे.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button