उर्फी जावेद संग बुरी फंसीं ‘अनुपमा’, मीडिया के सामने ही रुपाली गांगुली से कह दी ऐसी बात

टीवी शो ‘अनुपमा’ में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली एक हालिया इवेंट में बुरी फंस गईं। हुआ यूं कि इस इवेंट में राखी सावंत पैप्स के सामने फोटोशूट करवा रही थीं जब अचानक रुपाली गांगुली खुद उनसे मिलने पहुंच गईं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और खैरियत ली। इसी बीच सिचुएशन में उर्फी जावेद की एंट्री होती है जो जिनसे रुपाली बहुत प्यार से गले मिलती हैं और फौरन ही उर्फी जावेद रुपाली गांगुली से शिकायतें लगाना शुरू कर देती हैं।

राखी-उर्फी के बीच बुरी फंसीं रुपाली
उर्फी जावेद रुपाली गांगुली को बताती हैं कि कैसे 10-10 बार उन्होंने रुपाली को मैसेज किया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। यह सारी बातचीत मीडिया के सामने ही उर्फी जावेद ने करनी शुरू कर दी। जब रुपाली गांगुली ने कहा कि उन्हें कोई मैसेज नहीं आया है तो उर्फी जावेद ने वहीं पर सबके सामने अपना फोन निकालकर रुपाली गांगुली को वो मैसेज दिखाना शुरू कर दिए जो उन्होंने भेजे थे।

कैमरे से सामने ही लगाई शिकायत
मैसेज देखकर रुपाली गांगुली ने उर्फी जावेद से कहा कि एक मैसेज और मुझे भेज देना। तभी राखी सावंत ने फौरन कहा कि मेरा नंबर भी भेज देना उनको। उर्फी से मुलाकात के बाद राखी सावंत एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के साथ खड़ी हुईं और बताया कि अनुपमा उनका फेवरिट शो है। राखी सावंत ने कहा कि क्योंकि यह पूरे देश का फेवरिट शो है, इसलिए ट्रॉफी जाती है अनुपमा को। इसके बाद रुपाली वहां से चली जाती हैं।

लोगों ने किया ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट
बता दें कि कमेंट सेक्शन में लोगों ने उर्फी जावेद और राखी सावंत के साथ रुपाली गांगुली को देखकर उनके ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान दिया। बहुत से लोगों ने उर्फी और राखी को रुपाली जैसे कपड़े पहनने के लिए कहा है। एक यूजर ने लिखा- देखो अनुपमा ने साड़ी पहनी हुई है और फुल कपड़े, और हिट हर घर में अनुपमा रहती है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- 2 पागल औरतें एक साथ और एक अच्छी औरत भी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button