Dunki Trailer: अपने उल्लू के पट्ठों संग लंदन जाना चाहते हैं शाहरुख, रिलीज हुआ ‘डंकी’ का धमाकेदार ट्रेलर"/>

Dunki Trailer: अपने उल्लू के पट्ठों संग लंदन जाना चाहते हैं शाहरुख, रिलीज हुआ ‘डंकी’ का धमाकेदार ट्रेलर

HIGHLIGHTS

  1. ‘डंकी ड्रॉप 4’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  2. हार्डी और उसके दोस्तों की छोटी सी दुनिया की जर्नी को दिखाया गया है।
  3. वह अपने दोस्तों के साथ लंदन जाने की इच्छा को पूरा करने में जुट जाता है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Dunki Trailer: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले काफी समय इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वहीं, अब आखिरकार ‘डंकी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाहरुख पिछली दो फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ से साल 2023 का अलग ही रिकॉर्ड सेट कर चुके हैं। अब उनकी फिल्म ‘डंकी’ के भी ब्लॉकबस्टर होने के कयास लगाए जा रहे हैं। फिल्म की पहले ही तीन कड़ियां रिलीज की जा चुकी है। अब ‘डंकी’ का ट्रेलर (Dunki Drop 4) रिलीज किया गया है। यह फिल्म राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी है।

कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज

रिलीज किए गए ट्रेलर में हार्डी और उसके दोस्तों की छोटी सी दुनिया में होने वाले रोलर कोस्टर की जर्नी को दिखाया गया है। फिल्म की कहानी काफी सिंपल, लेकिन कॉमेडी के साथ-साथ सोशल मैसेज पर आधारित है। राजकुमार हिरानी अपनी सोशल मैसेज पर आधारित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने ‘डंकी’ में भी अपना यही कमाल दिखाया है। ‘डंकी ड्रॉप 4’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शुरुआत में शाहरुख खान ट्रेन से उतरते दिखाई देती हैं। जो अपने दोस्तों के साथ लंदन जाने की इच्छा को पूरा करने में जुट जाता है।

ऐसी है फिल्म की कहानी

ट्रेलर की शुरुआत में शाहरुख खान यानी हार्डी पंजाब के एक खूबसूरत गांव में पहुंचता है। इस गांव में उसके दोस्त मनु, सुखी, बग्गू और बल्ली रहते हैं। उन सभी का एक ही सपना है कि सभी को लंदन जाना है और अपने परिवार को एक अच्छी जिंदगी देनी है। अपने सपने को पूरा करने के लिए सभी इंग्लिश सीखने की कोशिश में लग जाते हैं, जिसकी ट्रेनिंग उन्हें टीचर के रूप में बोमन ईरानी देते हैं। ट्रेलर बेहद ही मजेदार है और लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है। कॉमेडी के साथ-साथ कई इमोशनल एंगल भी देखने को मिलेंगे।

‘डंकी ड्रॉप 1’ से ही फिल्म ने लोगों के दिलों में जगह बनाना शुरू कर दी थी। ‘डंकी ड्रॉप 2’ में अरिजीत सिंह की आवाज में एक गाना ‘लुट पुट गया’ रिलीज किया गया था। इसके बाद ‘डंकी ड्रॉप 3’ में सोनू निगम आवाज में निकले थे कभी हम घर से गाना आउट किया गया था।

इस दिन रिलीज होगी डंकी

वहीं अब ‘डंकी ड्रॉप 4’ में प्यार और दोस्ती की खूबसूरती को दिखाया गया है। ‘डंकी’ फिल्म को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के साथ क्लैश होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button