चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका, एमएस धोनी का चहेता खिलाड़ी 4-5 मैचों से बाहर हो…

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स शनिवार को आईपीएल 2023 का अपना तीसरा मुकाबला खेलने उतरी और पहले ही ओवर में एक बड़ा झटका उस समय लगा, जब तेज गेंदबाज दीपक चाहर पहले ओवर की पांचवीं गेंद के दौरान दर्द में दिखे। हालांकि, उन्होंने कुछ ट्रीटमेंट लेने के बाद छठी गेंद फेंकी, लेकिन मैदान से बाहर चले गए। अब माना जा रहा है कि चेन्नई की टीम को अगले 4-5 मैचों में दीपक चाहर की सर्विस नहीं मिलेगी। 

चेन्नई सुपर किंग्स अपने अगले कुछ आईपीएल मैचों में तेज गेंदबाज दीपक चाहर को मिस कर सकती है, क्योंकि उनकी बाईं हैमस्ट्रिंग की चोट एक बार फिर से उभर आई है। चाहर हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए थे। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी भाग लिया था, जब वे जनवरी में राजस्थान और सर्विसेज के बीच हुए फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच में खेले थे। उसमें उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी की थी। 

अब सीएसके के दिग्गज सुरेश रैना ने जियोसिनेमा पर कमेंट्री के दौरान कहा, “ऐसा लग रहा है कि दीपक 4-5 गेम से बाहर हो जाएंगे। ऐसा लगता है कि उन्हें फिर से हैमस्ट्रिंग की चोट लगी है और वे असहज दिख रहे हैं। अन्य सभी आईपीएल स्थल चेन्नई से बहुत दूर हैं और इसमें बहुत यात्रा शामिल है।” कप्तान एमएस धोनी ने मैच के बाद की कहा कि जीत संतोषजनक थी, क्योंकि उनकी टीम ने पहले ही ओवर में ही चाहर की सर्विस गंवा दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button