KKR के लिए वापसी कर सकता है ये मैच विनर खिलाड़ी, देखते ही गेंदबाज मनाते हैं खैर…

IPL 2023: भारतीय क्रिकेट फैंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, केकेआर के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के आखिरी हिस्से में वापसी करने को तैयार दिख रहे हैं. पीठ की चोट के कारण भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) ने अय्यर को सर्जरी की सलाह दी थी लेकिन इस युवा बल्लेबाज ने इससे इनकार कर दिया. अब वह बेंगलुरु स्थित एनसीए में रिहैब के लिए पहुंच गए हैं.

बता दें कि, आईपीएल के बाद होने 7 से 11 जून तक इंग्लैंड के ओवल में होने वाला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए अय्यर महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. मध्यक्रम में भारतीय टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज अय्यर की वापसी केकेआर के लिए अलावा भारतीय टीम के लिए भी अच्छी खबर है. पीठ की सर्जरी होने से वह 6-7 महीने तक क्रिकेट से दूर रहते. ऐसे में वह डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाते. एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने विशेषज्ञ और एनसीए अधिकारियों से मुलाकात की है. सभी एक ही पृष्ठ पर हैं कि ऑपरेशन को स्थगित किया जा सकता है. वह विशेषज्ञों की सलाह का पालन करेंगे.

स्पष्ट है कि, अय्यर को अभी केकेआर से जुड़ने और टीम के लिए मैच खेलने में समय लगेगा. गुरुवार को उन्हें पीठ की चोट के इलाज की प्रक्रिया के तहत एक इंजेक्शन दिया गया. अय्यर को जब तक एनसीए से मंजूरी नहीं मिलती तब तक वह बेंगलुरु में ही रहेंगे. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें वापसी में कितना समय लगेगा. इस वर्ष खेले जाने वाले वनडे विश्व कप को ध्यान में रखते हुए अय्यर आईपीएल के लिए जल्दबाजी करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button