विराट कोहली से बीच मैच में भिड़े मार्कस स्टोइनिस, ये लड़ाई थी या मजाक?

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला चेन्नई में खेला गया। इस मैच को मेहमानों ने 21 रनों से जीतकर 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया। मैच काफी रोमांचक था और दोनों टीमों खिलाड़ियों ने जीत के लिए जी जान लगाई। इस कड़े मुकाबले के बीच सोशल मीडिया पर कोहली और स्टोइनिस की तकरार का एक वीडियो वायरल हुआ जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। इस वीडियो में भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि यह लड़ाई थी या सिर्फ माजक अभी तक साफ नहीं हो पाया है, मगर फैंस ने जरूर इस नोक-झोंक का आनंद लिया।

यह घटना भारतीय पारी के 21वें ओवर की है। तीसरी गेंद डालने के बाद जब मार्कस स्टोइनिस रन अप के लिए वापस लौट रहे थे तो विराट कोहली केएल राहुल के साथ कुछ बातचीत करने के लिए आगे बढ़े। इस दौरान दोनों खिलाड़ी आपस में टकराए। कोहली ने तो गुस्से से स्टोइनिस की ओर देखा, मगर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस दौरान हंसता हुआ दिखाई दिया।

बता दें, विराट कोहली इस पूरे मैच में 50 रन का आंकड़ा पार करने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे, उन्होंने 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 54 रन की पारी खेली।

बात मुकाबले की करें तो, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत के सामने जीत के लिए 270 रनों का लक्ष्य रखा था। ऑस्ट्रेलिया के लिए कोई बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जड़ पाया, वहीं भारत के लिए हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 248 रनों पर सिमट गई। भारत के लिए विराट कोहली के अलावा कोई बल्लेबाज 40 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाए। ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो एडम जैम्पा रहे जिन्होंने कुल 4 विकेट चटकाए। उन्हें इस धाकड़ परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button