ICC World Cup 2023: इस साल मौका-मौका कहकर पाकिस्तानी फैंस को ट्रोल करेंगे रवींद्र जडेजा

नई दिल्ली। Mauka Mauka TV Ad Campaign: भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच में फैंस के दिमाग में सबसे पहली जाती जो आती है। वह मौक-मौका विज्ञापन है। 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले ये विज्ञापन क्रिकेट प्रशंसकों को देखने को मिलेगा। स्टार स्पोर्ट्स भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मैच के लिए एक स्पेशल मौका-मौका थीम बेस्ड विज्ञापन कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस विज्ञापन में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी पाकिस्तान टीम और फैंस को ट्रोल करते नजर आएंगे। इस विज्ञापन की शूटिंग का वीडियो सामने आया है।

इस साल विश्व कप भारत में खेला जाएगा। 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक होने वाले टूर्नामेंट में विज्ञापन टीवी पर दिखाया जाएगा। सभी भारतीय और पाकिस्तान फैंस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच मैच 14 सितंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

विज्ञापन के सेट पर नजर आए रवींद्र जडेजा

जब भारत और पाकिस्तान टीमें एक-दूसरे से भिड़ती हैं, तो नजारा देखने लायक होता है। स्टार स्पोर्ट्स वर्ल्ड कप को कवर करेग। इसलिए उन्होंने एक बार फिर मौका मौका थीम पर विज्ञापन शूट किया है। इस विज्ञापन के सेट का वीडियो वायरल हो गया है। इसमें रवींद्र जडेजा गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में पाकिस्तान फैन का किरदार निभाने वाले एक्टर विशाल मल्होत्रा दिखाई दे रहे हैं।

मौका मौका विज्ञापन पहली बार 2015 में विश्व कप के दौरान दिखाया गया है। यह प्रमोशन उस समय ग्रुप स्टेज मैचों के लिए किया गया था। इस विज्ञापन के लोकप्रिय हो जाने के बाद आईसीसी हर बड़ी सीरीज से पहले इस थीम पर आधारित विज्ञापन बनाया जाता है। आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान कभी भी भारत से जीत नहीं पाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button