Realme का 50MP ट्रिपल कैमरा फोन ₹10,000 से भी सस्ते में, यहां मिल रहा है डिस्काउंट

चाइनीज टेक कंपनी Realme का स्मार्टफोन मार्केट शेयर भारत के बजट और मिडरेंज सेगमेंट में तेजी से बढ़ा है और इसके फोन खूब पसंद किए जा रहे हैं। कंपनी की C-सीरीज ने तो लॉन्च के साथ ही बिक्री के रिकॉर्ड्स बनाए थे और अब Realme C35 बडे़ डिस्काउंट पर मिल रहा है। बजट स्मार्टफोन्स पर अक्सर बड़ी छूट नहीं मिलती लेकिन इन दिनों Realme C35 को 10,000 रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है।

बड़ी छूट पर Realme डिवाइस खरीदने का मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर चल रही खास सेल के दौरान मिल रहा है। सेल में ना सिर्फ फोन पर फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, बल्कि बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ इसकी कीमत और भी कम हो सकती है। Realme C35 का सबसे बड़ा हाइलाइट इसमें मिलने वाला 50MP ट्रिपल कैमरा है। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। 

कम कीमत में ऐसे खरीदें Realme C35 
Realme C35 का बेस वेरियंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। इसे 21 पर्सेंट की छूट के बाद फ्लिपकार्ट पर 10,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर ग्राहक इस फोन के लिए SBI बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान करते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत 9,999 रुपये रह जाएगी। 

Flipkart Axis Bank Card से भुगतान पर भी 5 पर्सेंट कैशबैक दिया जा रहा है और एक्सचेंज डिस्काउंट के तौर पर बड़ी छूट मिल सकती है। फोन पर 9,850 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है, जिसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर होगी। Realme C35 को ग्राहक ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ग्रीन कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं। 

ऐसे हैं Realme C35 के स्पेसिफिकेशंस
रियलमी स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो 600nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है और वॉटर-ड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन में Unisoc Tiger T616 प्रोसेसर के साथ 6GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट के साथ इसका स्टोरेज 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एंड्रॉयड पर आधारित Realme UI दिया गया है। 

डिवाइस के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल में 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP मैक्रो कैमरा और 0.3MP ब्लैक एंड वाइट लेंस दिया गया है। कई कैमरा मोड्स और 4x डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है। Realme C35 में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button