पार्टी में धूम मचा देगें ये 3 दमदार स्पीकर, साउंड भी तगड़ा और कीमत भी बजट में

नई दिल्ली. घर पर पार्टी और आप पार्टी में धूम मचाने के लिए स्पीकर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आज हम आपको तीन हाल ही में लॉन्च ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में बता रहे हैं। हाल ही में लैपकेयर ने अपने लेटेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर के तौर पर Storm LBS-999 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्पीकर को ब्लैक और ऑरेंज कलर कॉम्बीनेशन में डिजाइन किया है। इसके अलावा, U&i और  boAt ने अपने नए साउंडबार बाजार में उतारे हैं, जो दमदार साउंड और लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं…

Storm LBS-999 Wireless Bluetooth Speaker
लैपकेयर के नए स्पीकर की कीमत 4599 रुपये है। इस देशभर के सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। स्पीकर में 12W के दो स्पीकर लगे हैं यानी इसमें कुल 24W का साउंड आउटपुट मिलेगा। स्पीकर ब्लूटूथ V5.0 वर्जन पर काम करता है। इसमें 3.7V2400mAh बैटरी लगी है, जिसे चार्ज करने के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलता है। यह पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर IPX5- रेटेड और स्पिल-प्रूफ है, यानी आप फैमिली पार्टी, पिकनिक या फिर पूल पार्टी के दौरान भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं! कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में स्पीकर 10 घंटे से ज्यादा का प्लेटाइम प्रदान करेगा। इसके अलावा, नए स्पीकर संगीत सुनने या कॉल करने के लिए हैंड्स-फ्री ऑफर के साथ आते हैं। स्पीकर में ब्लूटूथ, औक्स, माइक्रो एसडी कार्ड, एफएम, टीडब्ल्यूएस, यू डिस्क का सपोर्ट भी मिल जाता है।

U&i Soundbox series wireless speaker
इस स्पीकर की कीमत 2,499 रुपये है और इसे देशभर के सभी U&i आउटलेट्स एवं प्रमुख रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। स्पीकर की मदद से आप अपने टीवी को शानदार मुवी थिएटर में बदलकर आप म्यूजिक का शानदार अनुभव पा सकते हैं या जब चाहें लैपटॉप, टैबलेट या स्मार्टफोन पर वीडियो चैट का आनंद उठा सकते हैं। साउंडबॉक्स को ऑक्स पोर्ट की मदद से किसी भी अन्य डिवाइस के साथ भी पेयर कर सकते हैं या यूएसबी या टीएफ कार्ड के जरिए इसे म्यूजिक प्लेयर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहे तो इन-बिल्ट एफएम रेडियो मोड के द्वारा लोकल रेडियो स्टेशन का लुत्फ भी उठा सकते हैं। साउंडबॉक्स पोर्टेबल 12W (6W*2) वायरलैस ब्लूटूथ स्पीकर के साथ आता है, जो पंची बास के साथ ऑडियो और वीडियो का शानदार अनुभव देता है। इन-बिल्ट 1200mAh बैटरी के साथ आप इसे आउटडोर भी ले जा सकते हैं। एक बार चार्ज करने के बाद आप 6 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक और मूवी का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

boAt Aavante Bar 1150D Soundbar
boAt ने भारत में एक नया ऑडियो डिवाइस boAt Aavante Bar लॉन्च किया है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है और इसे फ्लिपकार्ट समेत कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। स्लीक लुक और प्रीमियम फिनिश वाले इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी, ऑक्स, एचडीएमआई और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है। साउंडबार में 80W boAt सिग्नेचर साउंड आउटपुट और 60W सबवूफर है। BoAt Aavante Bar 1150D 2.1 चैनल सराउंड साउंड और डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है। स्पीकर रिमोट कंट्रोल के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button