‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता..’, तिहरा शतक जड़ने के बाद पृथ्वी शॉ का करारा जवाब

नई दिल्ली. भारतीय स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने रणजी ट्रॉफी में असम के खिलाफ तिहरा शतक जड़ एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं। पृथ्वी शॉ लगातार घरेलू क्रिकेट में परफॉर्म कर रहे हैं मगर उन्हें इंटरनेशनल स्तर पर खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। टीम इंडिया से लगातार इग्नोर किए जाने पर यह स्टार खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर जरूर निराशा जाहिर करता है जिस वजह से शॉ को कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है। शॉ ने भारत के लिए आखिरी मुकाबला 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। बात मुंबई बनाम असम मुकाबले की करें तो शॉ ने 383 गेंदों पर 49 चौकों और 4 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 379 रनों की पारी खेली। उनकी इस धुआंधार इनिंग के दम पर मुंबई ने अपनी पहली पारी 687/4 पर घोषित कर दी।

अपनी इस धमाकेदार पारी के बाद पृथ्वी शॉ ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान बताया कि वह कैसे सोशल मीडिया पर अपने ट्रोलर्स का सामना करते हैं।

शॉ ने कहा ‘मैं क्या कर सकता हूं? सीधा इग्नोर कर देता हूं। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो लोगों के बारे में नकारात्मक बातें करना पसंद करता हो। कभी-कभी, जब आप अपने बारे में ऐसी चीजें देखते हैं या ऐसी चीजें सामने आती हैं जो सही नहीं हैं, तो दुख होता है। लेकिन आपको चीजों को अपने हिसाब से लेने और अपनी खुद की प्रक्रिया का पालन करने की जरूरत है।’

उन्होंने आगे कहा ‘जब तक मैं अपने प्रदर्शन के साथ खुश हूं और मैं अपने जीवन से कैसे निपटता हूं, मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि क्या लिखा या बोला जा रहा है। अगर मैं सही हूं तो अगर कोई सोशल मीडिया पर कुछ कह रहा है, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।’

बात मुंबई बनाम असम मुकाबले की करें तो मुंबई के 687 के स्कोर के सामने असम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 129 रन बना लिए हैं। असम अभी भी मुंबई से 558 रन पीछे हैं।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button