IND Vs AFG VIDEO: Virat Kohli का वो कैच जिसने अफगानिस्तान को हराया, वीडियो देख फैंस बोले- सुपरमैन"/>

IND Vs AFG VIDEO: Virat Kohli का वो कैच जिसने अफगानिस्तान को हराया, वीडियो देख फैंस बोले- सुपरमैन

HIGHLIGHTS

  1. कोहली का कैच देख फैंस बोले- सुपरमैन।
  2. बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए कोहली।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला गया भारत और अफगानिस्तान का टी-20 मैच बेहद रोमांचकारी थी। दर्शकों रोहित और रिंकू सिंह की तूफानी पारी देखने को मिली। मैच के परिणाम को अफगानिस्तान टाई तक खींच कर ले आया। उसके बाद दो सुपरओवर जैसे हैरान कर देने वाला घटनाक्रम हुआ। इस मैच ने सच में दर्शकों के टिकट के रुपये वसूल कर दिए।

इस मैच में रोहित और रिंकू की तूफानी पारी ने भारत की स्थिति को मजबूत किया। सुपर ओवर में रवि बिश्नोई ने अपनी गेंद से अफगानियों को परेशान कर दिया था। उसके बाद सबसे महत्वपूर्ण काम विराट कोहली ने अपनी फिल्डिंग से किया। उन्होंने बाउंड्री लाइन पर सिक्स रोकर अफगानिस्तान की हार सुनिश्चित कर दी थी।

सुपरमैन कोहली ने बचाया मैच

विराट कोहली ने 35 साल की उम्र में 17वें ओवर में जबरदस्त फील्डिंग की। वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर करीम जन्नत ने जबरदस्त शॉट खेला। उस शॉट को देखकर लग रहा था कि वह सिक्स जाएगा, लेकिन तभी विराट कोहली आ गए। उन्होंने हवा में उछलकर गेंद को बाउंडरी लाइन पर जाने से रोक दिया।

कोहली की जंप को देखकर हर कोई हैरान रह गया था। सोशल मीडिया पर विराट को सुपरमैन तक कहा जाने लगा। कोहली अगर इस तरह की फील्डिंग नहीं करते, तो हो सकता था कि अफगानिस्तान को सुपर ओवर खेलने की जरूरत ही न पड़ती। वह यह मैच ही जीत जाता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button