Samsung के महंगे 5G फोन पर 38 हजार रुपये से ज्यादा तक का डिस्काउंट, 8 जनवरी तक मौका

अमेजन पर आज से नई सेल- Prime Phones Party की शुरुआत हो गई है। 8 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में आप सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन- Samsung Galaxy S22 5G को बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की MRP 85,999 रुपये है। अमेजन की नई सेल इसकी कीमत 27 पर्सेंट घट कर 62,999 रुपये हो गई है। फोन पर कंपनी 15,200 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। ऐसे में फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 38,200 रुपये तक का हो जाता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला एक्स्ट्रा डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। यह ऑफर केवल प्राइम मेंबर्स के लिए है।

सैमसंग गैलेक्सी S22 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
इस प्रीमियम स्मार्टफोन में आपको 6.1 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर किया जा रहा है। फोन के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। 

इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। बैटरी की बात करें तो यह फोन 3700mAh की बैटरी से लैस है, जो 25 वॉट की  फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

खास बात है कि इसमें आपको 15 वॉट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड सैमसंग के One UI पर काम करता है। फोन तीन कलर ऑप्शन- फैंटम ब्लैक, वाइट और ग्रीन में आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button