पैसा वसूल 100 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान, फ्री कॉल्स के साथ 6 OTT फ्री; कीमत ₹800 से कम

नई दिल्ली. कम कीमत में तेज इंटरनेट स्पीड वाला ब्रॉडबैंड चाहिए तो, BSNL के पास बहुत कुछ है। फाइबर ब्रॉडबैंड में, बीएसएनएल कई प्रकार के ब्रॉडबैंड ऑप्शन प्रदान करता है, जो किफायती कीमतों पर ग्राहकों को तेज इंटरनेट स्पीड प्रदान करता है। बता दें कि, बीएसएनएल एफटीटीएच प्लान अब सिर्फ 275 रुपये से शुरू होते हैं और भारत फाइबर बीएसएनएल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ  आपको अधिकतम स्पीड 300 Mbps है। आज हम आपको बीएसएनएल के 100 Mbps स्पीड वाले 799 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान के फायदे और वैलिडिटी के बारे में बता रहे हैं…

बीएसएनएल फाइबर 799 रुपये प्लान की डिटेल
बीएसएनएल फाइबर वैल्यू के 799 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में ग्राहकों को 1000GB डेटा मिलता है। 1000 जीबी डेटा खत्म होने तक प्लान में 100 Mbps तक की स्पीड मिलती है। और डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 5 Mbps तक घट जाती है।

इसके अलावा, इस बीएसएनएल फाइबर वैल्यू प्लान के ग्राहक भारत में किसी भी नेटवर्क पर फ्री लोकल और लंबी दूरी की वॉयस कॉल भी मिलते हैं। किसी भी नेटवर्क से अनलिमिटेड बार संपर्क किया जा सकता है। सब्सक्राइबर्स को इस सब्सक्रिप्शन के साथ एडिशनल ओटीटी बेनिफिट्स भी मिलते हैं, जिसमें Hotstar Super, SonyLIV, Zee5, Voot और YuppTV तक पहुंच शामिल है। बता दें कि फिलहाल प्लान की कीमत में जीएसटी शामिल नहीं है, जो फाइल बिल में जुड़ सकती है। बता दें कि अन्य कंपनियों में ग्राहक को अभी भी 799 रुपये से अधिक का भुगतान करना होगा।

अपने नए ग्राहकों के लिए, बीएसएनएल एक प्रमोशनल प्लान भी प्रदान करता है, लेकिन केवल पहले छह महीनों के लिए। उसके बाद, उपभोक्ता को फाइबर बेसिक या अपनी पसंद के किसी अन्य प्लान में अपग्रेड करना होगा।

एक नजर जियो-एयरटेल के 100 Mbps प्लान पर भी डालिए
बता दें कि जियो के पास 699 रुपये का 100 Mbps ब्रॉडबैंड प्रीपेड प्लान, जिसमें अनलिमिटेड डेटा के साथ फ्री वॉयस कॉल भी मिलते हैं। लेकिन इस प्लान में कोई भी ओटीटी बेनिफिट नहीं मिलता है। पोस्टपैड प्लान के तौर पर, जियो के पास 799 रुपये का प्लान है, जिसमें 6 OTT सब्सक्रिप्शन और 899 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान भी है, जिसमें 14 OTT सब्सक्रिप्शन मिलते हैं लेकिन दोनों ही प्लान 3/6/12 महीने के लिए लेना होगा। वहीं, Airtel के पास 100 Mbps स्पीड वाला स्टैंडर्ड प्लान है, जिसकी कीमत 799 रुपये है। इसमें अनलिमिटेड डेटा, फ्री कॉल्स और Xstream Premium का एक्सेस मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button