अजय देवगन के पीछे पड़ी सैकड़ों की भीड़

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने पिछले दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का टीजर वीडियो शेयर किया था जो काफी चर्चा में रहा। अजय देवगन की यह फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। एक्टर ने अब फिल्म के शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें स्कूटी पर भागते हुए देखा जा सकता है। अजय देवगन के पीछे बेहिसाब भीड़ भी भागती दिख रही है।

दिल दहला देगा शूटिंग का ये वीडियो
वीडियो में अजय देवगन स्कूटी पर पीछे एक शख्स को बिठाकर भागते दिख रहे हैं और उनके पीछे सैकड़ों लोगों की भीड़ है जो उनका पीछा कर रही है। अजय को प्रोटेक्ट करने के लिए बॉडीगार्ड्स भी हैं जो भीड़ को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। अजय देवगन का यह वीडियो देखकर कोई भी दहल सकता है। इस तरह भीड़ को उनके पीछे भागते देखना थोड़ा डरावना है।

अजय ने बिना हेलमेट दौड़ा दी स्कूटी
अजय देवगन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘अच्छा लगता है जब भीड़ किसी सही वजह से हमारा पीछा करती है। उनका बहुत-बहुत शुक्रिया।’ वीडियो के कैप्शन में अजय देवगन ने अपने हेलमेट नहीं पहनने की वजह बताते हुए लिखा- हेलमेट जरूर पहनिए, मैंने नहीं पहना है क्योंकि मैं शूट का हिस्सा था। अजय देवगन के चाहने वालों ने कमेंट सेक्शन में भी उनके प्रति प्रेम जाहिर किया है।

कमेंट बॉक्स में ऐसा है फैंस का रिएक्शन
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आपके चाहने वाले बहुत हैं, ये हल्ला जो हो रहा हैं ये हल्ला नहीं आपके प्रति प्रेम है आपके चाहने वालों का। वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- सर अगर कोई स्कूटी के नीचे आ गया तो ‘दृश्यम-3’ बन जाएगी। बता दें कि अजय देवगन के इस वीडियो को फैन पेजों पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button