उर्फी जावेद के आरोपों पर चेतन भगत ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद अपने आउटफिट की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. हालांकि एक्ट्रेस ट्रोलर्स को जवाब देने से पीछे नहीं हटतीं. अब उर्फी जावेद ने जानेमाने लेखक चेतन भगत के कमेंट का जवाब दिया है. चेतन भगत ने उनकी तस्वीरों को ‘विकृत’ और ‘गलत संस्कृति को बढ़ावा देनेवाला’ करार दिया था. उन्होंने एक इवेंट में कहा था कि उर्फी अपनी सेमी न्यूड तस्वीरों से ‘युवाओं का ध्यान भटका रही हैं’. इसके बाद एक्ट्रेस ने उनपर आरोप लगाया था.

चेतन भगत का वीडियो वायरल होने के बाद बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट नाराज हो गईं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर #MeToo आंदोलन के दौरान लेखक की कई महिलाओं के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए. उनसे आधी उम्र की लड़कियों ने चेतन भगत पर छेड़खानी करने का भी आरोप लगाया गया था. स्क्रीनशॉट के साथ उर्फी ने लिखा, “बलात्कार संस्कृति को बढ़ावा देना बंद करो. पुरुषों के व्यवहार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देना 80 के दशक का है. आप अपनी कमियों या दोषों को कभी स्वीकार न करें. आप जैसे लोग युवाओं को गुमराह कर रहे हैं, मैं नहीं. पुरुषों को महिलाओं या उसके कपड़ों पर दोष लगाना गलत है.”

अब चेतन भगत ने उर्फी जावेद के आरोपों पर जवाब दिया है. उन्होंने ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए लिखा, “मैंने कभी किसी से बात नहीं की/बातचीत/मुलाकात/ के लिए जहां यह फैलाया जा रहा है कि मैंने ऐसा किया है. यह नकली है. एक झूठ. एक गैर-मुद्दा भी. कभी किसी की आलोचना नहीं की. और मुझे लगता है कि लोगों को इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद करना बंद करने और फिटनेस-करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहने में कुछ भी गलत नहीं है.”

बता दें कि, आज तक के एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय युवाओं के बारे में बात करते हुए चेतन भगत ने कहा था, “लड़कियों की तस्वीरें पर लाइक कर रहे हैं, लिख रहे हैं… करोड़ों लाइक होते हैं उर्फी जावेद की तस्वीरों पर. एक भारत का जवान वो है जो कारगिल पर बैठ के देश की रक्षा कर रहा है. एक हमारा युवा है जो बेड में घुस के उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहा है.” उनके इसी बयान को लेकर उर्फी जावेद ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button