करण जौहर की फिल्म से करेंगे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अक्सर खबरों में रहते हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) के भाई इब्राहिम कैमरे के पीछे तो एक्टिव है हीं लेकिन अब उन्होंने कैमरे के आगे आने का फैसला किया है। इब्राहिम अली खान बतौर एक्टर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और इस काम में करण जौहर (Karan Johar) उनकी मदद कर रहे हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सूत्रों के हवाले से काफी डिटेल्स सामने आई हैं।

2023 में शुरू होगा फिल्म का शूट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे। वहीं फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी और 2023 पर फ्लोर्स पर जाएगी। बता दें कि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये फिल्म बड़े बजट की होगी और इब्राहिम अली खान के रोल को हर तरह से खास बनाया जाएगा।

करण को असिस्ट कर रहे इब्राहिम
बता दें कि कैमरे के आगे यानी बतौर हीरो भले ही इब्राहिम अली खान अब डेब्यू की तैयारी में हैं, लेकिन कैमरे के पीछे का काम वो पहले से ही सीख रहे हैं। इब्राहिम अली खान फिलहाल में करण जौहर को उनकी डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए असिस्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

सारा ने किया था केदारनाथ से डेब्यू
गौरतलब है कि सारा और इब्राहिम, सैफ- अमृता के बच्चे हैं। याद दिला दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म केदारनाथ के बाद वो सिंबा, लव आज कल और अतरंगी रे में नजर आईं और हर बार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुईं। वहीं अब सारा के भाई भी बतौर एक्टर सिनेमाई दुनिया में अपना कमाल दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button