टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर आर अश्विन ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मैच में गजब की चालाकी

नई दिल्ली. T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत अपना दूसरा मैच आज नीदरलैंड्स के खिलाफ सिडनी में खेलेगा। पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार शुरुआत करने के बाद भारत की नजरें जीत की लय बरकरार रखने पर होगी। सिडनी के मैदान पर भारत बनाम नीदरलैंड्स मुकाबले से पहले साउथ अफ्रीका बनाम बांग्लादेश मैच खेला जा रहा है, इस मुकाबले के दौरान कुछ देर बारिश की खलल देखने को मिली। भारतीय फैंस चाहेंगे कि यह खलल भारत के मैच में ना पड़े, मगर रिपोर्ट्स के अनुसार मैच के दौरान बीच-बीच में बारिश होने की संभावनाए हैं।

India vs Netherlands Live Updates

11:45 AM: भारत और नीदरलैंड के बीच खेले जाने वाले मैच के टॉस में देरी हो सकती है। दरअसल, इसी मैदान पर साउथ अफ्रीका बनाम बांग्लादेश मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के खत्म होने के बाद ही टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान मैदान पर उतरेंगे।

11:32 AM: सिडनी से भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। मैदान पर धूप खिल चुकी है जिस वजह से अब बारिश होने की संभावनाएं कम है।

11:20 AM: भारतीय टीम सिडनी के मैदान पर पहुंच गई है। रोहित शर्मा समेत अन्य खिलाड़ी इस समय साउथ अफ्रीका बनाम बांग्लादेश मुकाबला देख रहे हैं। इस मैच के खत्म होने के बाद ही टीम इंडिया मैदान पर उतरेगी।

11:10 AM: आज के मुकाबले में हार्दिक पांड्या के फिटनेस पर भी हर किसी की नजरें रहेंगी। पिछले दिनों कुछ रिपोर्ट ऐसी सामने आई थी कि हार्दिक की मासपेशियां में खींचाव है जिस वजह से वह नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच मिस कर सकते हैं।

10:50 AM: सिडनी के मैदान पर ही साउथ अफ्रीका बनाम बांग्लादेश मुकाबला खेला जा रहा है। रिली रोसो के शतक के दम पर साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश के सामने 206 रनों का लक्ष्य रखा है। भारतीय फैंस भी ऐसा ही हाई स्कोरिंग मैच देखना चाहेंगे।

10:40 AM: नीदरलैंड्स के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग XI- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/ऋषभ पंत, अक्षर पटेल/युजवेंद्र चहल, अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी/हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह

10:25 AM: रोहित शर्मा नीदरलैंड्स के खिलाफ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम देकर चहल, पंत और हर्षल पटेल को मौका दे सकते हैं। रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले कहा था कि वह जरूरत के हिसाब से प्लेइंग इलेवन में लगातार बदलाव करेंगे। ऐसे में आज नीदरलैंड्स के खिलाफ हमें प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।

10:15 AM: भारत बनाम नीदरलैंड्स मुकाबला 12 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, वहीं इस मैच का टॉस 12 बजे होगा।

10:10 AM: नमस्कार! भारत बनाम नीदरलैंड्स लाइव क्रिकेट ब्लॉग में आपका स्वागत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button