Amitabh Bacchan की फिल्म ऊंचाई का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली. सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर सच्ची दोस्ती के लिए कुछ कर गुजरने के जज्बे की कहानी को बयां करता है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, बोमन ईरानी,  सारिका और नीना गुप्ता जैसे सीनियर और दिग्गज एक्टर्स को कास्ट किया गया है। इन एक्टर्स के अलावा फिल्म में परिणिती चोपड़ा भी एक अहम किरदार में नजर आ रही हैं। 

ऊंचाई फिल्म के ट्रेलर में चार दोस्तों की आपस में जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई गई है। ट्रेलर की शुरुआत मांउट एवरेस्ट पर चढ़ने के सपने को लिए चार दोस्तों के सफर से  शुरू होती है। डैनी इन दोस्तों में सबसे मस्तमौला दोस्त हैं। कहानी इस तरह से शुरू होती है कि डैनी अपने जन्मदिन पर अपने दोस्तों से उनके एक खास सपने को पूरा करने की बात कहते हैं और ये सपना होता है माउंट एवरेस्ट पर ट्रैकिंग का। सभी दोस्त उम्रदराज हैं तो सभी चौंक जाते हैं कि बुढ़ापे में वह कैसे ये सपना पूरा कर पाएंगे? लेकिन डैनी जैसे तैसे दोस्तों को इस बात के लिए मना लेते हैं। लेकिन फिर एक अनहोनी हो जाती है डैनी अचानक दुनिया को अलविदा कह जाते हैं और बाकी दोस्तों के लिए ये एक बड़ा झटका साबित होता है।

दोस्ती का जुनून सिर्फ नौजवानों में ही नहीं बल्कि उम्रदराज लोगों में भी देखा जा सकता है इस बात को ऊंचाई फिल्म में साबित किया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि दोस्त के एक सपने को पूरा करने के लिए कैसे ये फ्रेंड ग्रुप दिल्ली में अपनी कंर्फ्ट लाइफ को छोड़कर एवरेस्ट पर ट्रैकिंग की तैयारी में जुट जाता है। उनके इस सफर में उनका साथ देती हैं परिणिती चोपड़ा। कुल  मिलाकर फिल्म में इमोशन, कॉमेडी, एडवेंचर हर तरह के एलिमेंट को शामिल किया गया है। 

ऊंचाई 11 नवम्बर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें ‘उंचाई’, राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है, साथ ही डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की ये सातवीं डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button