घर में नए नौकर को रखने की सोच रहे हैं तो हो जाए सावधान: पूरे परिवार को बेहोश करके लूट ले गया घर का सारे जेवरात

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा की एक सोसाइटी में रहवासी को नया नौकर रखना पड़ा भारी . नोएडा के सेक्टर-107 स्थित सनवर्ल्ड वनलिका सोसाइटी में एक नौकर और उसके दोस्त ने पूरे परिवार को बेहोश कर कैश और जेवरात लेकर भागने की कोशिश की. हालांकि, सोसाइटी के लोगों और गार्ड ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी.

थाना सेक्टर-39 के सेक्टर-107 स्थित सनवर्ल्ड वनलिका सोसाइटी में एक परिवार ने अपने फ्लैट में एक घरेलू नौकर रखा था. वह नेपाल का निवासी था. एक हफ्ते पहले नौकर का एक दोस्त आया था, जो उसके साथ उसी घर में रह रहा था. रविवार को नौकर और उसके दोस्त ने मालिक के पूरे परिवार को सूप में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे घर के मालिक और उनका बच्चा बेहोश हो गया. फिर नौकर और उसका दोस्त तिजोरी से कैश और जेवरात चोरी करके ले जाने लगे.

इसी बीच शक होने पर सोसाइटी के निवासियों ने गार्ड के मदद से दोनों को लिफ्ट में पकड़ लिया. हालांकि, एक चोर किसी तरह तरह मौके से भागने में फरार हो गया. सोसाइटी के निवासियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची सेक्टर-39 पुलिस ने चोरी के पूरे माल को बरामद कर लिया. साथ ही पूरा सामान भी बरामद कर लिया है. दूसरे की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है. पीड़ित परिवार को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button