इस क्रिकेटर की बड़ी मुश्किलें…. नाबालिग युवती ने लगाया रेप का आरोप

आईपीएल की शुरुआत जबसे हुई है क्रिकेट का प्रारूप बिलकुल बदल गया है। लोगों में वनडे और टेस्ट के अलावा एक अलग तरह की क्रिकेट देखने को मिल रही है। इस प्रारूप ने कई पुराने चेहरों को भी मौका दिया, साथ ही कई ऐसे नए चेहरों को भी बड़ा प्लेटफॉर्म दिया जहां वे अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन दिखा कर एक मुकाम हासिल कर सकते हैं।

आईपीएल कई बार विवादों में भी रहा वहीँ इसके कई खिलाड़ी और टीम भी विवादों में घिरी रही। लेकिन इस बार एक खिलाड़ी जिस विवादों में घिरे हैं उसमे उनका बच पाना थोड़ा मुश्किल है। दरअसल इस क्रिकेटर पर एक 17 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। जिस शख्स का यहां जिक्र हो रहा है वो दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए भी खेल चुके हैं।

नेपाली क्रिकेट टीम के कप्तान संदीप पर एक 17 साल की एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। संदीप लामिछा इस समय कैरिबिया में हैं। वो वहां पर चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) खेल रहे हैं।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी खिलाड़ी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। फ़िलहाल मेडिकल रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर स्थिति साफ हो जाएगी जिसके बाद अगर लड़की के साथ रेप की पुष्टि होती है तो पुलिस आरोपी क्रिकेटर को गिरफ्तार कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button