एंजोले मैथ्यूज विवाद में अहम रोल निभाने वाला खिलाड़ी World Cup से हुआ बाहर, फ्रैक्चर के चलते सफर खत्म"/>

एंजोले मैथ्यूज विवाद में अहम रोल निभाने वाला खिलाड़ी World Cup से हुआ बाहर, फ्रैक्चर के चलते सफर खत्म

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Shakib Al Hasan: विश्व कप 2023 में श्रीलंका और बांग्लादेश मुकाबला काफी विवादित रहा। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। उनके अंगुली में फ्रैक्चर हो गया है। वो ऑस्ट्रेलिा के खिलाफ मुकाबले में खेल नहीं पाएंगे। शाकिब को श्रीलंका के खिलाफ मैच में चोट लगी थी। उन्होंने टेपिंग और पेन किलर की मदद से बल्लेबाजी की थी। मुकाबले के बाद शाकिब अल हसन का एक्स रे हुआ। रिकवरी में तीन से चार सप्ताह का समय लगेगा।

प्लेयर ऑफ द मैच थे

शाकिब अल हसन ने श्रीलंका के खिलाफ 82 रनों की पारी खेली। उन्होंने 12 चौके और दो छक्के लगाए। इस मैच में बांग्लादेश ने 3 विकेट से श्रीलंका को हराया। शाकिब ने 57 रन देकर दो विकेट भी झटके। उन्हें प्लेयर ऑफ दे मैच चुना गया। बता दें शाकिब के कारण एंजेलो मैथ्यूज टाइम्ट आउट का शिकार हो गए। वो एक भी बॉल खेले आउट हो गए।

ऐसे आउट हुए थे एंजेलो मैथ्यूज

25वें ओवर में शाकिब अल हसन ने सादीरा समरविक्रमा को पवेलियन लौटा दिया। इसके बाद एंजेलो मैथ्यूज खेलने आए। वे बल्लेबाजी के लिए तैयार हो रहे थे। उनके हेलमेट का स्ट्रैप टूट गया। उन्होंने नया हेलमेट मंगाया। जब तक नया हेलमेट आया दो मिनट का समय निकल चुका था। ऐसे में शाकिब ने अंपायर से एंजेलो मैथ्यूज को आउट देने की अपील की। यहां एंजेलो को आउट दिया गया। बता दें टाइम आउट नियम के अनुसार, विकेट गिरने के तीन मिनट के बीतर नए बल्लेबाज को अगली गेंद खेलनी होती है। वहीं, आईसीसी की प्लेइंग कंडिशन के हिसाब से विश्व कप में कटऑफ टाइम दो मिनट का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button