नसीरुद्दीन इस मामले में बॉलीवुड के तीनों खान सलमान, आमिर और शाहरुख की चुप्पी

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह राजनीति से लेकर सोशल मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। अब हाल ही में नसीरुद्दीन ने नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर पर दिए गए विवादित बयान पर रिएक्ट किया है। इतना ही नहीं नसीरुद्दीन इस मामले में बॉलीवुड के तीनों खान सलमान, आमिर और शाहरुख की चुप्पी से दुखी हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि तीनों खान किसी भी राजनीतिक मुद्दे पर कुछ भी बोलने से क्यों बचते हैं।

तीनों खान्स के पास खोने के लिए बहुत कुछ है
नसीरुद्दीन शाह ने ‘NDTV’ को दिए एक इंटरव्यू में तीनों खान्स की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा, “मैं उनके लिए नहीं बोल सकता। मैं उस पोजिशन में नहीं हूं, जिसमें वो हैं। मुझे ऐसा लगता है कि अगर वो बोलेंगे तो अपना बहुत कुछ दांव पर लगा देंगे। लेकिन, फिर पता नहीं वो लोग अपनी अंतरात्मा को कैसे समझाते होंगे। लेकिन, वो लोग शायद इस पोजिशन पर हैं, जहां उनके पास खोने के लिए बहुत कुछ है।”

नसीरुद्दीन शाह ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स केस का उदाहरण देते हुए आगे कहा, “शाहरुख खान के साथ जो कुछ भी हुआ और उन्होंने उसे जिस मर्यादा के साथ झेला, वह काबिलेतारीफ है। यह कुछ भी नहीं बल्कि सिर्फ विच-हंट था। उन्होंने अपना मुंह बंद रखा। उन्होंने बस तृणमूल को सपोर्ट किया और ममता बनर्जी की तारीफ की। उसी तरह सोनू सूद के यहां छापेमारी हुई। जो भी कुछ बयान देता है, तो उसे ऐसा ही रिस्पॉन्स मिलता है। हो सकता है कि अगला नंबर मेरा हो। पता नहीं, पर उन्हें मेरे पास से कुछ नहीं मिलेगा।”

नसीरुद्दीन ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को झूठा बताया
वहीं इस इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को झूठा बताया और कहा कि सरकार कश्मीरी हिंदुओं और पंडितों की सुरक्षा और पुनर्वास सुनिश्चित करने के बजाए इसे बढ़ावा दे रही है। साथ ही उन्होंने PM नरेंद्र मोदी से अपील की है कि नफरत फैलाने और जहर घोलने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाए जाने चाहिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button