राम नवमी के मौके पर ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर रिलीज, राम-सीता के अवतार में दिखे प्रभास-कृति सेनन

रामनवमी (Ram Navami) के पावन अवसर पर आदिपुरुष (Adipurush) का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। आदिपुरुष के नए पोस्टर को प्रभास ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम- जय श्री राम।’ आदिपुरुष के इस पोस्टर में प्रभु राम के अवतार में प्रभास (Prabhas), माता सीता के किरदार में कृति सेनन (Kriti Sanon) और लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह (Sunny Singh) नजर आ रहे हैं।

कैसा है पोस्टर…
आदिपुरुष का ये पोस्टर दिल को छूने वाला है। जिस में एक ओर जहां राम, सीता और लक्ष्मण के किरदार में प्रभास, कृति और सनी नजर आ रहे हैं तो दूसरी ओर बजरंग बली के रूप में देवदत्त नागे बैठकर उन्हें प्रणाम करते दिख रहे हैं। यह फिल्म प्रभु श्री राम के गुणों को दर्शाती है और धर्म, साहस और बलिदान पर जोर देती है, जो इस पोस्टर में बखूबी दिखाया गया है। फिल्म आईमैक्स के साथ ही 3डी में रिलीज होगी।

बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचेगी आदिपुरुष?
बता दें कि प्रभास,कृति सैनन, सैफ अली खान,सनी सिंह स्टारर आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज होगी।  बता दें कि पहले आदिपुरुष, जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कुछ वजहों से ऐसा हो न सका।’ फिल्म का दर्शकों के साथ ही साथ ट्रेड एनालिस्ट्स  को भी इंतजार है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है, जिनकी इससे पहले आखिरी रिलीज फिल्म तानाजी थी, जो सुपरहिट हुई थी। वहीं इसे प्रोड्यूस भूषण कुमार ने किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button